सुशांत सिंह राजपूत को याद कर बहन ने शेयर किया इमोशनल वीडियो, दिखाए भाई की जिंदगी के अलग-अलग रंग

Sushant Singh Rajput Viral Video: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो शेयर किया है।

Sushant Singh Rajput sister
सुशांत सिंह राजपूत और श्वेता सिंह कीर्ति।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने एक इमोशनल वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में सुशांत की जिंदगी के अलग-अलग रंग नजर आ रहे हैं
  • सुशांत की बहन वीडियो के साथ एक छोटा सा नोट भी लिखा है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक महीने से अधिक हो गया है। उनके अचानक हुए निधन से परिवार से लेकर फैंस तक सदमे में हैं। किसी को यकीन नहीं हो रहा कि एक प्रतिभाशाली और जिंदादिल एक्टर इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह गया।  सुशांत के जाने के बाद उनकी पुरानी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहे है। सुशांत के चाहने वाले उन्हें भुला नहीं पा रहे हैं। हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए एक इमोशनल वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। यह वीडियो कई पुरानी क्लिप का कंपाइलेशन है।

Sushant Singh Rajput

श्वेता सिंह कीर्ति ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी के अलग-अलग रंग नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुशांत कभी गिटार बजा रहे हैं तो कभी पेंटिंग बना रहे हैं। साथ ही वह अपने डॉग के साथ खेलते, गाने सुनते, कविताएं लिखते भी दिख रहे हैं। इसके अलावा वह गोविंदा के गाने पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं। श्वेता ने वीडियो शेयर करते हुए सुशांत की याद में छोटा से नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि मेरा फॉरएवर स्टार। यह दर्द इतना अनमोल और इतना करीब है कि इसके लिए दुनिया का व्यापार नहीं कर सकते! घाव बेहद गहरा और गंभीर है, जिसे आप कभी भी साझा नहीं कर सकते!

श्वेता सिंह कीर्ति भाई सुशांत सिंह राजपूत की यादों को अक्सर सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। इससे पहले उन्होंने सुशांत की मौत को एक महीने पूरा होने पर भावुक पोस्ट लिखी थी। उन्होंने लिखा था कि तुम्हें एक महीना हो गया हमें छोड़कर गए हुए। लेकिन तुम्हारी मौजूदगी अब भी महसूस होती है। लव यू भाई। उम्मीद है कि तुम हमेशा खुश रहोगे। गौरतलब है कि सुशांत ने 14 जून को मुंबई में अपने अपार्टमेंट में खुदकुशी कर ली थी। उनका शव कमरे में पंखे से लटका मिला था। 
 

अगली खबर