जमानत में रिया चक्रवर्ती , रिलेशनशिप में हैं अंकिता लोखंडे, जानिए क्या कर रही हैं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड

Sushant Singh Rajput Death Anniversary: सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल होने वाला है। सुशांत के निधन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड और एक्स गर्लफ्रेंड काफी चर्चा में रही थीं।

Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty
Sushant Singh Rajput, Rhea Chakraborty 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है।
  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती काफी चर्चा में रही थीं।
  • रिया चक्रवर्ती से पहले सुशांत सिंह राजपूत अंकिता लोखंडे के साथ रिलेशनशिप में थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी 14 जून को है। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। सुशांत की मौत के बाद उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और अंकिता लोखंडे काफी चर्चा में रही थीं। 

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामले नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती  को गिरफ्तार किया था। इस मामले में रिया फिलहाल जमानत में बाहर हैं। 

रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया बयान सामने आया है। इसमें उन्होंने कहा था कि सुशांत की बहन और जीजा उनके लिए गांजा लाया करते थे। आपको  बता दें कि रियाा चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत के घरवालों ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

Bigg Boss 15: Sushant Singh Rajput's ex-girlfriend Rhea Chakraborty to  participate in Salman Khan's reality show? Read deets

अंकिता लोखंडे 
सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे ने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता में साथ काम किया था। यहीं से दोनों के रिश्ते की शुरुआत हुई थी। लगभग छह साल तक लिव इन रिलेशनशिप के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। 

सुशांत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने न्याय दिलाने की अपील की थी। इसके अलावा सोशल मीडिया पर उन्होंने ट्रोल करने वालों को जवाब दिया था। अंकिता लोखंडे फिलहाल बिजनेसमैन विक्की जैन के साथ रिलेशनशिप में हैं।

Can't believe he took his life due to depression: Sushant's ex-girlfriend Ankita  Lokhande | The News Minute

सारा अली खान 
फिल्म केदारनाथ की शूटिंग के दौरान सुशांत सिंह राजपूत का नाम सारा अली खान के साथ भी जुड़ा था। सुशांत की आत्महत्या के बाद ड्रग्स मामले में एनसीबी ने सारा अली खान को पूछताछ के लिए  बुलाया था। 

Sushant Singh Rajput, Sara Ali Khan were 'in love' during Kedarnath, she  broke up with him post 'Sonchiriya' failure, reveals Samuel Haokip

रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए बयान में सारा अली खान पर कई खुलासे किए हैं। रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सारा अली खान अपने हाथ से गांजे की सिगरेट का रोल बनाया करती थीं। वो गांजे की ज्वाइंट उनके साथ शेयर करती थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर