बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे Sushant Singh Rajput, NCB के सामने Rhea Chakraborty का खुलासा

Rhea Chakraborty Statement to NCB: सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। रिया ने कहा कि सुशांत अपनी बहन और जीजा के साथ ड्रग्स लेते थे।

Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput
Rhea Chakraborty, Sushant Singh Rajput 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या को एक साल होने वाला है।
  • रिया चक्रवर्ती का एनसीबी को दिया बयान सामने आया है।
  • बयान में रिया ने कहा कि उनकी बहन और जीजा सुशांत के साथ ड्रग्स लेते थे।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है। सुशांत की आत्महत्या के बाद नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने ड्रग्स मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लेकर पूछताछ की थी। अब पहली बार रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है। रिया ने कहा है कि सुशांत की बहन और जीजा उन्हें ड्रग्स दिया करते थे। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एनीसीबी ने रिया चक्रवर्ती का बयान अपनी चार्जशीट में शामिल किया है। रिया ने अपने बयान में खुलासा किया कि सुशांत के परिवार को ये बात अच्छी तरह से मालूम थी कि एक्टर को ड्रग्स की लत थी। 

रिया ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत अपनी बहन प्रियंका और जीजा सिद्धार्थ के साथ भी गांजा लिया करते थे। यही नहीं, उनकी दीदी और जीजाजी गांजा लाया करते थे।

Rhea Chakraborty shares WhatsApp messages with Sushant Singh Rajput, in  which he'd called sister 'manipulative, pure evil'

ड्रग्स के कारण बिगड़ी तबीयत
रिया ने एनसीबी को दिए अपने बयान में आगे बताया कि ड्रग्स के कारण ही सुशांत की तबीयत लगातार बिगड़ने लगी थी। ऐसे में उनके भाई शौविक सुशांत को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराना चाहता था।

रिया के मुताबिक, सुशांत अस्पताल में भर्ती होने के लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने फिर भी दिवंगत एक्टर को अस्पताल में एडमिट कराने की बहुत कोशिश की। सुशांत की मर्जी के आगे उनकी एक नहीं चली। इस बात के उनके पास सबूत भी हैं।

Sushant Singh Rajput's WhatsApp Chats to Rhea Chakraborty, Siddharth  Pithani And Sister Priyanka Out | India.com

ये दवाएं लेते थे सुशांत सिंह राजपूत
रिया चक्रवर्ती ने बयान  में सुशांत सिंह राजपूत की दवाओं का जिक्र किया है। रिया के मुताबिक 8 जून 2020 को सुशांत ने वॉट्सऐप से अपनी बहन प्रियंका को प्रिसक्रिप्शन भेजा था। ये प्रिसकिप्शन डॉक्टर ने बिना मिले बनाया था। 

बयान के मुताबिक प्रिस्क्रिप्शन में librium 10 mg, nexito, जैसी दवाएं लिखी गईं थीं। यह दवाएं  NDPS के तहत ड्रग्स की कैटेगरी में आती हैं। इन दवाओं के कारण सुशांत की मौत हो सकती थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर