Sushant Singh Rajput के चचेरे भाई नीरज सिंह को हार्ट अटैक, छातापुर से बीजेपी के हैं विधायक

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह को हार्ट अटैक आने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनके दफ्तर की तरफ से भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी गई।

Sushant Singh Rajput cousin Neeraj Singh Hospitalised
Sushant Singh Rajput cousin Neeraj Singh Hospitalised 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह को आया हार्ट अटैक
  • हार्ट अटैक आने के बाद पटना के अस्‍पताल में कराया गया है भर्ती
  • फ‍िलहाल व‍िधायक नीरज स‍िंह की हालत में है काफी सुधार

Sushant Singh Rajput cousin Neeraj Singh Hospitalised: बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज सिंह को हार्ट अटैक आने के बाद अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। उनके दफ्तर की तरफ से भी इस बारे में ट्वीट कर जानकारी दी गई। नीरज सिंह बिहार में सुपौल जिले के छातापुर से बीजेपी के विधायक हैं। उन्‍हें नीरज सिंह बबलू के नाम से जाना जाता है। हार्ट अटैक के बाद उन्‍हें पटना के निजी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया। फ‍िलहाल उनकी हालत ठीक है और डॉक्‍टर उनके इलाज में जुटे हैं। 

बता दें कि शाम के वक्‍त छातापुर विधानसभा के माधोपुर पंचायत में जनसंपर्क करने के दौरान अचानक उनके सीने में दर्द हुआ था। जिसके बाद आनन-फ़ानन देर रात उन्हें पटना लाया गया। डॉक्‍टर्स ने तत्‍काल उपचार देकर उन्‍हें राहत दी और फिलहाल नीरज सिंह पटना में भर्ती हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद वह उनके पिता के साथ मुंबई भी गए थे और उन्‍होंने कई बार सीएम नीतीश से व्यक्तिगत रूप से इस मामले की जांच सीबीआई से करवाने की मांग की थी। 

बीजेपी ने इस बार भी बनाया है प्रत्‍याशी 

बिहार विधानसभा चुनाव के ल‍िए भारतीय जनता पार्टी ने नीरज सिंह बबलू को छातापुर विधानसभा से एक बार फ‍िर उम्‍मीदवार बनाया है। वह अपने चुनावी क्षेत्र में जोर शोर से प्रचार में जुटे हुए हैं। बिहार में तीन चरणों में चुनाव होंगे। पहले चरण के तहत 71 सीटों पर 28 अक्‍टूबर को, दूसरे चरण में 94 सीटों पर 3 नवंबर और तीसरे चरण में 78 सीटों पर 7 नवंबर को वोटिंग होगी। वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी और इसी दिन नतीजे आएंगे। 

पत्‍नी भी हैं एमएलसी 

सुशांत सिंह राजपूत की भाबी यानि विधायक नीरज सिंह बबलू की पत्‍नी नूतन सिंह भी एमएलसी हैं। सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्‍याय मांगने की मुहिम में वह भी जुटी हुई थीं। सुशांत सिंह राजपूत की भाभी नूतन सिंह ने ही प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के उन दावों को खारिज कर दिया था कि दिवंगत अभिनेता के उनके परिवार के साथ तनावपूर्ण संबंध थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर