Sunny Leone: क्या यही है सनी लियोन का पति डेनियल संग इतने लंबे रिश्ते का राज? बताया अपनी सोच का सीक्रेट

प्यार और रिश्ते के मामले में सनी लियोन काफी पुराने ख्यालात की हैं और उन्होंने पति डेनियल के साथ अपने रिश्ते के राज के बारे में बात की है।

Sunny Leone with Husband Daniel Weber
पति डेनियल बेवर के साथ सनी लियोन 

मुख्य बातें

  • बहुत लंबे समय से अटूट रहा है सनी लियोन संग डेनियल वेबर का रिश्ता
  • मनोरंजन उद्योग बॉलीवुड में कदम रखने से पहले थीं एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा
  • एक्ट्रेस ने बताया पति संग उनके लंबे रिश्ते के पीछे का राज

मुंबई: जब प्यार और रिश्तों की बात आती है तो इस मामले में सनी लियोन काफी पुराने ख्यालात की महिला हैं। अभिनेत्री मौजूदा समय में रियलिटी शो स्प्लिट्सविला का हिस्सा है और हाल ही में उन्होंने एक रिलेशनशिप टिप के बारे में बात की है। सनी और उनके पति डैनियल वेबर को टिनसेल शहर की सबसे पसंदीदा जोड़ियों में से एक माना जाता है।

दोनों की डैनियल के बैंडमेट और दोस्त के माध्यम से वेगास के एक क्लब में मुलाकात हुई थी। उन्होंने बात करना शुरू किया और आखिरकार प्यार हो गया। सनी और डेनियल 2011 में शादी के बंधन में बंध गए और बाद में उन्होंने 2017 में एक बच्ची निशा को गोद लिया।

इसके बाद दोनों ने सरोगेसी के जरिए अपने दो बेटों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर का भी स्वागत किया। हमने हाल ही में सनी ने टाइम्स नाउ के साथ रिश्तों को निभाने के बारे में बात की और युवाओं को भी रिलेशनशिप को लेकर सलाह दी।

उन्होंने कहा, 'मेरे लिए, मुझे लगता है कि मैं एक पुराने-स्कूल वाली रोमांटिक हूं। मैं अभी भी वह व्यक्ति हूं जो लोगों के साथ बातचीत करने, व्यक्तिगत बातचीत करने और अपनी प्रतिक्रियाओं को सहजता से स्वीकार करने में दृढ़ता से विश्वास करती है। डेटिंग के आधुनिक मानदंड हालांकि बदल गए हैं। युवाओं के लिए वर्चुअल डेटिंग बहुत पसंद की जा रही है और यह सुविधा लेकर आई है, लेकिन मुझे लगता है कि इसने नए लोगों से मिलने और स्पष्ट समीकरण बनाने के आकर्षण को भी दूर कर दिया है जोकि एक संबंध बनाने के लिए महत्वपूर्ण है।'

Sunny Leone family

सनी ने रोमांस के विचार को अपने शो स्प्लिट्सविला में जोड़ा और कहा, 'स्प्लिट्सविला, एक प्रारूप के रूप में लोगों को स्वतंत्र रूप से मिलाने के लिए यह मौका देता है, उनके पास अनफ़िल्टर्ड बॉन्ड होते हैं और अपने बारे में बिल्कुल ईमानदार होते हैं। यही कारण है कि मैं वास्तव में शो का मजा ले रही हूं।'

अभिनेत्री ने मनोरंजन उद्योग में अपनी यात्रा के बारे में भी बात की और साझा किया 'पीछे देखते हुए ईमानदार होना बहुत बड़ी बात लगती है। कहने की जरूरत नहीं है कि यात्रा मुश्किल रही है, लेकिन मुझे खुशी है कि मैं यहां हूं, वह काम कर रही हूं जो मुझे बनाता है, खुश और अपने प्रशंसकों से इतना प्यार पाने में सक्षम हूं।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर