ताकि किसी और आदमी के साथ काम ना कर पाएं सनी लियोन, पति डेनियल वेबर ने निकाला था ये रास्ता!

एक थ्रोबैक इंटरव्यू में, सनी लियोन ने अपने पति डैनियल वेबर से उनकी लव स्टोरी शेयर की थी और बताया था कि कैसे दोनों ने अडल्ट फिल्मों में एक साथ काम करना शुरू किया।

Sunny Leone with Husband Denial
पति डेनियल के साथ सनी लियोन  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सनी लियोन ने बताई थी डेनियल से पहली मुलाकात और रिश्ते की कहानी
  • उन दिनों अडल्ट फिल्मों में काम किया करती थी आज की बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • सनी को किसी और के साथ काम करने से बचाने के लिए डेनियल ने अपनाया था अनोखा तरीका

मुंबई: सनी लियोन ने विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के पांचवें सीज़न का हिस्सा रही थीं और अपनी क्यूट हरकतों और चुलबुले स्वभाव से कई फैंस का दिल जीत लिया था। उस समय बिग बॉस 5 के घरवालों को इस बात की जानकारी नहीं थी कि 'सनी' कौन है? और वह कहां से आएगी? बिग बॉस द्वारा दिए गए कार्यों में से एक के दौरान था कि सनी ने खुलासा किया था कि वह एक अमेरिकी अभिनेत्री हैं और अडल्ट फिल्मों में काम करती है। तब से, अभिनेत्री के लिए पीछे मुड़कर नहीं देखा गया।

सनी अपने कातिलाना डांस मूव्स के साथ फिल्मों में एक्टिंग से भी सबको प्रभावित करती रहीं। बिग बॉस के बाद सनी कई संगीत वीडियो और फिल्मों का हिस्सा रही हैं। वर्कफ्रंट के अलावा सनी अपनी पर्सनल लाइफ और डेनियल वेबर से शादी को लेकर भी चर्चा में रहीं और दोनों तीन प्यारे बच्चों के माता-पिता हैं। उन्होंने निशा कौर वेबर को गोद लिया और सरोगेसी से जुड़वां बेटों का स्वागत किया।

कई इंटरव्यू और सोशल मीडिया पोस्ट में, सनी ने पति डैनियल के प्रति आभार जताया है। एक बार, ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे के साथ बातचीत करते हुए, सनी ने डेनियल के साथ अपने संबंधों के बारे में बात की थी कि वह कैसे मिले, और कैसे वह अडल्ट फिल्मों में किसी अन्य पुरुष के साथ सनी के काम करने को लेकर सहज नहीं थे।

Sunny Leone with husband Denial

'मेरा किसी और संग काम करना नहीं था पसंद'
अभिनेत्री सनी ने बताया था, 'वह बहुत विचारशील और मदद करने वाले इंसान रहे हैं। वास्तव में, क्योंकि वह मेरे साथ मेरी अडल्ट फिल्मों में अन्य पुरुषों के साथ काम करने को लेकर सहज नहीं थे, इसलिए उसने मेरे साथ काम करना शुरू कर दिया और फिर हमने अपनी खुद की कंपनी शुरू की।'

कैसे हुई मुलाकात:
इसके अलावा, सनी मुलाकात के बारे में बात करते हुए कहा था, 'हम डैनियल के बैंड मेट की मदद से वेगास के एक क्लब में मिले। उनका कहना है कि यह उनके लिए पहली नजर में प्यार था, हालांकि मेरे लिए नहीं, क्योंकि हमने जो कुछ किया था, वह छोटी-छोटी बातें कर रहे थे। किसी तरह उसने मेरा नंबर और ईमेल आईडी भी हासिल कर लिया।'

सनी ने खुलासा किया कि अपना फोन नंबर होने के बावजूद, डैनियल ने उसे फोन करने के बजाय ईमेल करना पसंद किया और इस तरह उनकी बातचीत दिलचस्प अंदाज में शुरू हुई।

Sunny with husband Denial

प्रपोज करने का अंदाज: आगे प्रस्ताव के बारे में बात करते हुए सनी ने शेयर किया, 'मुझे वह दिन अच्छी तरह से याद है। मैं अपनी अंगूठी डालने के लिए एक बॉक्स की तलाश कर रही थी। बेतरतीब ढंग से, उसने मुझे यह सुंदर बॉक्स दिया, जो उसने खुद बनाया था। जिस पर लिखा था-प्यार से डैनियल।'

मैं बॉक्स को लेकर बहुत उत्साहित थी और इसी दौरान यूं ही लापरवाह अंदाज में उसने कहा, 'मेरे पास आपके लिए एक और अंगूठी है! उनका यह प्रपोजल बेहद सरल और शांत था।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर