तीन साल पहले सनी लियोनी ने बेटी निशा को लिया था गोद, अमेरिका में खास अंदाज में मनाया इस दिन का जश्न

Sunny Leone Celebrates Special Day: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी तीन साल पहले पहली बार मां बनी थीं और बेटी निशा कौर वीबर उनके परिवार का हिस्सा बनी थीं।

Sunny Leone and Daniel Weber Celebrate Special Day
Sunny Leone and Daniel Weber Celebrate Special Day  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सनी लियोनी ने तीन साल पहले बेटी निशा कौर को वीबर को लिया था गोद
  • तीन साल पहले पहली बार पेरेंट्स बने थे सनी लियोनी और डेनियल वीबर
  • इस खास दिन को सनी ने स्पेशल अंदाज में किया सेलिब्रेट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर खुद से और अपने बच्चों से जुड़े पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सनी ने अपनी फैमिली के साथ बेहद खास दिन सेलिब्रेट किया और उसकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की। 
 
दरअसल सनी लियोनी और उनके पति डेनियल बीबर ने साल 2017 में महाराष्ट्र के लातूर से एक बच्ची को गोद लिया था जिसका नाम उन्होंने निशा कौर वीबर रखा। निशा के पेरेंट्स बने सनी और डेनियल को तीन साल हो गए हैं और इस दिन को उन्होंने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। सनी ने इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि तीन साल पहले तुमने हमें अपने माता- पिता के तौर पर चुना था। 

सनी ने लिखा ये पोस्ट

बेटी के साथ तीन साल पूरे होने के खास दिन की फोटोज को शेयर कर सनी ने लिखा, 'तीन साल पहले तुमने हमें चुना था, अपने माता- पिता बनने के लिए। तुम्हारा ख्याल रखने के लिए हमपर विश्वास किया था, हमें यह बताने के लिए सच्चा प्यार क्या होता है। जिस पल मेरी नजर तुमपर गई, मैं जानती थी कि तुम मेरी बेटी हो। आज मैं तुमको देखती हूं और जो मजबूत आत्मनिर्भर महिला तुम बनोगी उसकी झलक मुझे नजर आती है। इस साल के बाद मैं जानती हूं कि तुम्हारे पास बहुत सवाल होंगे लेकिन जब हम साथ में उनका जवाब ढूंढ रहे होंगे तब हर कदम मैं तुम्हारे साथ रहूंगी। आई लव यू निशा। तुम हमारी जिंदगी की रोशनी हो और हमारे हर दिन की खुशी का कारण हो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

पिता ने भी लिखा भावुक पोस्ट

मुझे भगवान का तोहफा- तीन साल पहले तुम हमारी जिंदगी में आईं। मैं अब तक जिससे भी मिला हूं तुम उनमें सबसे खास हो। मैं सबसे खुशनसीब इंसान हूं कि तुम्हारा पापा हूं। तुम कभी नहीं समझ सकती मैं उससे ज्यादा तुम्हें प्यार करता हूं। निशा कौर वीबर। लव यू सनी लियोनी निशा को हमारे परिवार में लाने के लिए मेरा दिल और दिमाग खोलने के लिए।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

घुड़सवारी सीख रही हैं निशा

निशा इन दिनों अपने पेरेंट्स और दोनों छोटे भाई अशर और नोह के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। यहां निशा घुड़सवारी सीख रही हैं, जिसकी जानकारी सनी ने हाल ही में निशा की फोटो शेयर कर दी थी। इस फोटो में निशा सफेद घोड़े पर बैठी हैं और इस दौरान वो हेलमेट और मास्क लगाए दिखीं। इन तस्वीरों को पोस्ट कर सनी ने लिखा थी, 'गुड जॉब निशा... तुमपर गर्व है।' 

बता दें कि सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं। बेटी निशा के अलावा उनके दो जुड़वां बेट नोह और अशर है, जिनका जन्म 4 मार्च 2018 को सरोगेसी के जरिए हुआ था। 

अगली खबर