सनी देओल के बेटे राजवीर डेब्यू के लिए तैयार, सलमान खान की भांजी के साथ करेंगे पहली फिल्म

करण देओल के बाद अब सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। राजवीर सलमान खान की भांजी अलीजेह के अपोजिट पहली फिल्म में काम करेंगे।

Rajveer Deol, Alijeh Agnihotri
Rajveer Deol, Alijeh Agnihotri 

मुख्य बातें

  • सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल डेब्यू के लिए तैयार हैं।
  • राजवीर राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म में नजर आ सकते हैं।
  • फिल्म में राजवीर के अपोजिट सलमान खान की भांजी होंगी।

मुंबई. सनी देओल के बेटे करण देओल के बाद अब उनके छोटे बेटे राजवीर भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। यही नहीं, राजवीर के अपोजिट सलमान खान की भतीजी अलीजे अग्निहोत्री भी फिल्मों में कदम रखेंगी। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजवीर सिंह और अलीजा को मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या लॉन्च करने जा रहे हैं। फिल्म को उनके बेटे अवनीश बड़जात्या डायरेक्ट करेंगे।  

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म होगी। फिल्म की कहानी कुछ-कुछ रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म ये जवानी है दीवानी जैसी होगी। 

काफी वक्त से कर रहे हैं तैयारी
करण देओल के बाद सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर लंबे वक्त से बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयारी कर रहे थे। पहले इस रोल के लिए जावेद जाफरी के बेटे मीजान जाफरी को साइन करने जा रहे थे। लेकिन, ये रोल राजवीर की झोली में आया। 

आपको बता दें कि अलीजा अग्नीहोत्री सलमान की छोटी बहन अलवीरा और अतुल अग्निहोत्री की बेटी हैं। सलमान खान और उनकी बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सलमान अलीजा की फोटो सोशल मीडिया पर भी शेयर करते हैं।

अपने 2 में नजर आएगा देओल परिवार
सनी देओल ने अपने निर्देशन में बेटे करण देओल को साल 2019 में लॉन्च किया था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर 'पल पल दिल के पास' फिल्म सफल साबित नहीं हो सकी थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी देओल, धर्मेंद्र, बॉबी देओल और करण देओल फिल्म अपने 2 में नजर आएंगे। अपने 2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई और लंदन में होगी।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर