Apne 2: 'अपने 2' में दिखेगी देओल परिवार की तीन पीढ़ियां, पोते और बेटों संग धमाल करते दिखेंगे धर्मेंद्र

कई बॉलीवुड फिल्में नए साल में लोगों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। इन्हीं फिल्मों में से एक अपने 2 है जिसमें एक्टर धर्मेंद्र अपने बेटों सनी व बॉबी देओल और पोते करन देओल के साथ नजर आएंगे।

Dharmendra with Sunny and Karan Deol
Dharmendra with Sunny and Karan Deol  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • 2007 में रिलीज हुई थी फिल्म अपने।
  • मार्च, 2021 में शुरू होगी फिल्म अपने 2 की शूटिंग।
  • फिल्म में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी व बॉबी और पोते करन देओल संग दिखेंगे।

2007 में अपने फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज़ हुई थी तब इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। 2007 में यह फिल्म बहुचर्चित फिल्म थी जिसमें धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी के साथ नजर आए थे।

लेकिन हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के ही मैन धर्मेंद्र, सनी और बॉबी देओल ने यह अनाउंस किया है कि इस फिल्म का सेकंड सीक्वल जल्द ही लोगों का मनोरंजन करने के लिए आ रही है। इस फिल्म में देओल खानदान के 3 जनरेशन एक साथ नजर आएंगे। 

अपने 2 फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। सूत्रों के अनुसार, अगले साल मार्च में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी जाएगी और दीपावली के शुभ अवसर पर इस फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की शूटिंग की शुरुआत करने के लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। सूत्रों के हवाले से यह भी खबर आ रही है कि इस फिल्म की शूटिंग ज्यादातर मुंबई और लंदन में होगी।

इस फिल्म की खबर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने कहा कि वह इस फिल्म को करने के लिए बहुत उत्साहित हैं जिसमें उनके साथ उनके बेटे सनी और बॉबी देओल और उनके पोते करन देओल भी काम करेंगे। उनके लिए यह फिल्म बहुत स्पेशल है। 

आपको बता दें, कि 2007 में रिलीज हुई फिल्म अपने में धर्मेंद्र ने एक पूर्व बॉक्सर बलदेव चौधरी का किरदार निभाया था जो अपने करियर में लगे दाग को अपने बेटे अंगद और करन द्वारा हटाना चाहता था। अपने 2 में अंगद और करन का किरदार सनी और बॉबी देओल ने निभाया था। इस फिल्म में देओल खानदान के तीन जनरेशन के साथ शिल्पा शेट्टी, ‌कैटरीना कैफ, विक्टर बनर्जी और दिव्या दत्ता लीड रोल में नजर आएंगी। करन देओल इससे पहले अपनी डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास में नजर आए थे जो पिछले साल 2019 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ सहर बाम्बा मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर