Bollywood Throwback: इस फ‍िल्‍म में धर्मेंद्र की जगह सनी देओल ने पूरा क‍िया था सीन, फैंस को नहीं लग पाई भनक

Bollywood Throwback Sunny Deol: बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र जब एक सीन नहीं कर पा रहे थे तो उनके बेटे सनी देओल ने सीन पूरा क‍िया था। हैरानी की बात ये है फ‍िल्‍म में सनी देओल को कोई पहचान नहीं सका।

Sunny deol with Dharmendra
Sunny deol with Dharmendra 

मुख्य बातें

  • जब पापा धर्मेंद्र की जगह सनी देओल ने पूरा क‍िया था सीन
  • 1982 में रिलीज हुई फ‍िल्‍म मैं इंतकाम लूंगा का है वाकया
  • सनी देओल ने खुद क‍िया था इस वाकये का खुलासा

Bollywood Throwback Sunny Deol: हिंदी सिनेमा में ऐसे तमाम किस्‍से हैं जब बॉलीवुड एक्‍टर्स के बॉडी डबल या हमशक्‍ल कई खतरनाक एवं मुश्‍किल सीन को पूरा करते हैं। सिनेमा में हर एक्‍टर का बॉडी डबल मौजूद हैं। हालांकि बॉलीवुड एक्‍टर धर्मेंद्र जब एक सीन नहीं कर पा रहे थे तो उनके बेटे सनी देओल ने सीन पूरा क‍िया था। हैरानी की बात ये है फ‍िल्‍म में सनी देओल को कोई पहचान नहीं सका।

इस बात का खुलासा धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर किया था। उन्होंने बताया था कि एक फिल्म में बेटे सनी देओल ने उनकी जगह एक सीन शूट किया था। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की थी जिसमें सनी देओल एक हाथ से पुशअप्स मारते नजर आ रहे थे। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, मैं इंतकाम लूंगा के दौरान सनी को इस शॉट के लिए बुलाया गया था। एक हाथ पर पुशअप्स मेरे बस में नहीं था। 

दरअसल, फ‍िल्‍म में पुशअप्स वाला सीन धर्मेंद्र को करना था लेकिन वह इसे करने में असमर्थ थे। ऐसे में मेकर्स ने इस सीन को उनके बॉडी डबल से कराने का विचार बनाया। फ‍िर धर्मेंद्र ने ही सनी देओल से इस सीन को पूरा कराने का विचार सुझाया। धर्मेंद्र की जगह सनी देओल ने यह सीन पूरा किया। अगर धर्मेंद्र खुद खुलासा नहीं करते तो शायद ये बात कोई जान ही नहीं पाता।

यह मामला धर्मेंद्र की फिल्म मैं इंतकाम लूंगा का है जो 1982 में रिलीज हुई थी। धर्मेंद्र के साथ रीना रॉय, श्रीराम लागू जैसे सितारे इस फ‍िल्‍म में लीड रोल में थे। फ‍िल्‍म जब रिलीज हुई थी तो जबरदस्‍त रेस्‍पांस मिला था और यह सुपरहिट रही थी। फिल्म का डायरेक्शन टी रामाराव ने किया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर