सुनिधि चौहान ने पति हितेश सोनिक संग रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'पुरानी बातों को भूलकर दोनों साथ में खुश हैं

हाल ही में, सिंगर सुनिधि चौहान ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने अपने और अपने पति हितेश सोनिक के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि सुनिधि ने क्या कहा है।

Sunidhi and Hitesh Sonik
Sunidhi and Hitesh Sonik 
मुख्य बातें
  • सुनिधि चौहान बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन और फेमस सिंगर हैं। 
  • सुनिधि चौहान ने हितेश सोनिक से 2012 में शादी की है। 
  • हितेश सोनिक फिल्म इंडस्ट्री के बहुत ही बड़े इंडियन कंपोजर और प्रोडूसर हैं। 

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर सिंगर सुनिधि चौहान बीते काफी समय से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। कई रिपोर्ट्स में बताया गया था कि, सुनिधि चौहान और उनके पति हितेश सोनिक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इतना ही नहीं, बताया तो यह भी गया था कि, रिश्ते में आए तनाव की वजह से सुनिधि और हितेश अलग हो गए हैं, लेकिन अब इस पूरे मामले पर सुनिधि चौहान ने लंबे समय बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है। सिंगर ने एक इंटरव्यू में अपने और अपने पति हितेश के रिश्ते की सच्चाई बताई है। आइए आपको बताते हैं कि सुनिधि चौहान ने क्या कहा है।

पहले आप ये जान लीजिए कि, सुनिधि चौहान ने 2002 में 19 साल की उम्र में डायरेक्टर-कोरियोग्राफर बॉबी खान से शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी ज्यादा​ दिनों तक चल नहीं सकी। सुनिधि ने शादी के करीब एक साल बाद ही बॉबी खान से तलाक ले लिया था। इसके बाद सुनिधि की मुलाकात हितेश से हुई। दोनों ने एक दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 2012 में शादी की थी। 

आइए अब आपको सिंगर के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, सुनिधि चौहान ने 'ई-टाइम्स' को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सिंगर ने पहली बार अपने पति हितेश सोनिक संग अपने रिश्ते पर बात की है। सुनिधि चौहान ने कहा है कि, ‘अब सब कुछ ठीक है और मैं अपने पति हितेश के साथ काफी खुश हूं।’ वहीं, एक सूत्र ने बताया है कि, 'दोनों की शादीशुदा जिंदगी में उथल-पुथल मची हुई थी और बीते दिनों में ही दोनों ने पैच अप किया है।' सुनिधि के इस छोटे से स्टेटमेंट से साफ है कि, उनके और उनके पति के बीच अब सब कुछ ठीक हो गया है और वह दोनों सारी पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं।

हितेश ने दी थी प्रतिक्रिया

इससे पहले 'बॉम्बे टाइम्स' ने भी सुनिधि चौहान से बात करने की कोशिश की थी, लेकिन सिंगर ने इन तमाम अफवाहों पर कमेंट करने से साफ मना कर दिया था। हालांकि, सिंगर के पति हितेश सोनिक ने इस पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि, ‘शायद वह इसपर कोई कमेंट करना नहीं चाहती हैं। वह सोच रही हैं कि, इस न्यूज पर कमेंट करना बेकार है।’ हितेश ने सफाई देते हुए कहा था कि, ‘हम दोनों साथ रह रहे हैं, एक ही छत के नीचे।’ इसके आगे हितेश ने हंसते हुए और मजाक करते हुए कहा था कि, ‘मैं घर का काम करने से लेकर न्यूजपेपर पढ़ने में व्यस्त हूं। यहां तक कि, हम दोनों ने लॉकडाउन के चलते घर के काम बांट लिए हैं। शायद वह मेरे घर के काम से खुश नहीं हैं, इसलिए ये स्टोरी बन रही है।’

शादी के पांच साल बाद सुनिधि ने 1 जनवरी 2018 को बेटे तेग को जन्म दिया था। वह अक्सर बेटे के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर करती रहती हैं। हालांकि, शादी के 8 साल बाद सुनिधि और हितेश के बीच तनाव की खबरों ने फैंस को हैरान कर दिया था। लेकिन अब सुनिधि ने इन अफवाहों का जवाब दिया है, जिससे फैंस जरूर खुश हुए होंगे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर