Suhana Khan Birthday: सुहाना खान के बॉयफ्रेंड से नफरत करते हैं शाहरुख खान, बेटी का करवाना चाहते हैं ब्रेकअप

Suhana Khan Birthday: सुहाना खान आज यानी 22 मई को अपना 20वां बर्थडे मना रही हैं। सुहाना के पिता शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में अपनी बेटी की पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए थे...

Suhana Khan, Shahrukh Khan
Suhana Khan, Shahrukh Khan 

मुख्य बातें

  • शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज अपना बर्थडे मना रही हैं।
  • शाहरुख खान ने एक इंटरव्यू में सुहाना से जुड़े कई खुलासे किए थे।
  • शाहरुख खान ने कहा था कि वह अपनी बेटी का ब्रेकअप करवाना चाहते हैं।

मुंबई. शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आज यानी 22 मई को अपना 20वां बर्थडे मना रही हैं। सुहाना खान सबसे पॉपुलर स्टार किड्स में से एक है। उनके डेब्यू का इंतजार हर कोई कर रहा है। सुहाना की अपने पिता के साथ काफी अच्छी बॉन्डिंग हैं। यही नहीं, शाहरुख खान सुहाना के बॉयफ्रेंड के लिए गिफ्ट तक खरीदते हैं। 

शाहरुख खान ने अमेरिकन टीवी होस्ट डेविड लेटरमैन के प्रोग्राम में इसका खुलासा किया था। शाहरुख ने ये भी कहा था कि वह सुहाना का ब्रेकअप भी करवाना चाहते हैं। इसके अलावा शाहरुख ने कहा था कि वह सुहाना की लाइफ में किसी पुरुष को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। 

बकौल किंग खान- 'मैं हमेशा कोशिश करता हूं कि अपने बच्चों के साथ वक्त बिता सकूं। मैं उनकी परेशानियों को सुनकर उन्हें दूर कर सकूं। हालांकि, मुझे गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड प्रॉब्लम्स से डील करने से सख्त नफरत है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

my mum took these @gaurikhan

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

शाहरुख बोले- खरीदने पड़ते हैं गिफ्ट्स 
शाहरुख ने इस इंटरव्यू में कहा था- 'मुझे सुहाना के बॉयफ्रेंड्स के लिए गिफ्ट खरीदने पड़ते हैं। हालांकि, मैं चाहता हूं कि सुहाना उस लड़के को छोड़ दे। मैं कहता हूं कि उसे भगाओ ये किसी काम का नहीं है।'

शाहरुख ने एक इंटरव्यू में ये भी बताया कि उन्होंने सुहाना को लड़कों के बारे में क्या सलाह दी है। शाहरुख कहते हैं- मैं अपनी बेटी सुहाना से कहूंगा कि अगर कोई लड़का तुमसे कहे कि-'राहुल नाम तो सुना होगा'  वह तुम्हारे साथ छेड़खानी की कोशिश कर रहा है। उसे एक लात मारना।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Experimenting

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

शॉर्ट फिल्म में आईं थीं नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो सुहाना खान ने पिछले साल ही अपना ग्रेजुएशन पूरा किया है। इसके अलावा  सुहाना की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू (The Grey Part of Blue) रिलीज हुई थी जिसमें फैंस को उनका काम बहुत पसंद आया था।

सुहाना पिछले कुछ समय से बैली डांसिंग सीख रही हैं। लॉकडाउन के दौरान भी वह ऑनलाइन क्लास ले रही हैं। इसके अलावा वह अपनी मम्मी गौरी खान से मेकअप करना भी सीख रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी थी। 

अगली खबर