सुदर्शन पटनायक ने खास अंदाज में अक्षय कुमार को क‍िया बथर्ड व‍िश, पुरी बीच पर बनाई रेत की आकृत‍ि

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी यानी अक्षय कुमार का आज (9 स‍ितंबर) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन 1967 में अमृतसर में उनका जन्‍म हुआ था। इस मौके पर सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने रेत से उनकी आकृति बनाई है।

sudarsan pattnaik Wishes Happy birthday to Akshay Kumar
sudarsan pattnaik Wishes Happy birthday to Akshay Kumar 

मुख्य बातें

  • 53 साल के हुए बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी यानी अक्षय कुमार
  • आज ही के दिन 1967 में अमृतसर में हुआ था जन्‍म
  • सोशल मीडिया पर फैंस दे रहे हैं अक्षय को बधाई

बॉलीवुड के ख‍िलाड़ी यानी अक्षय कुमार का आज (9 स‍ितंबर) जन्‍मदिन है। आज ही के दिन 1967 में अमृतसर में उनका जन्‍म हुआ था। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार के फैंस और तमाम सितारे उन्‍हें जन्‍मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं सैंड आर्टिस्‍ट सुदर्शन पटनायक ने इस मौके पर अपने चिर परिचित अंदाज में बधाई दी है। सुदर्शन पटनायक ने पुरी बीच पर सुपरस्‍टार अक्षय कुमार की रेत से आकृति बनाई है।

इस रेत की आकृति में ब्‍लेजर पहने हुए अक्षय कुमार की नजर आ रहे हैं, वहीं लिखा है- अ रोल मॉडल, हीरो। हैप्‍पी बर्थडे अक्षय कुमार। वहीं इस आकृति के वीडियो को शेयर करते हुए सुदर्शन ने कैप्‍शन में लिखा है- जन्‍मदिन की अनेक शुभकामनाएं अक्षय कुमार जी। आपके लिए लंबी उम्र की कामना करता हूं। आपके सामाजिक कायों से हमें प्रेरणा मिलती है। आप रोल मॉडल हैं और सच्‍चे हीरो हैं। सुदर्शन पटनायक बेहद शानदार सैंड आर्टिस्‍ट हैं और हर खास मौके पर वह रेत की आकृति बनाते हैं।

53 साल के हुए एक्‍टर अक्षय कुमार 

9 सितंबर को अक्षय कुमार 53 साल के हो गए हैं। अपनी मेहनत, लगन और उम्र के साथ बरकरार फिटनेस के लिए जाने जाते हैं। अक्षय इस समय स्कॉटलैंड में हैं और पूरे परिवार के साथ समय बिताते हुए यहां 'बेल बॉटम' फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। अमृतसर में पैदा हुए अक्षय कुमार की फैन फॉलोइंग जबरदस्‍त है और लाखों युवा उनसे प्रेरित होते हैं। उनकी ऊर्जा वाकई काबिले तारीफ है। 

अक्षय कुमार ने अभिनय की शुरूआत 1991 की फि‍ल्मसौगंध से की थी। हालांकि यह फ‍िल्‍म सराही नहीं गयी। उनकी पहली हिट 1992 की थ्रिलर फि‍ल्म खिलाड़ी थी। इस फ‍िल्‍म ने उन्‍हें अच्‍छी खासी पहचान दी थी। साल 1994 उनके लिए बेहतरीन वर्ष रहा जिसमें खिलाड़ी के साथ मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा जो साल का सर्वाधिक सफल फिल्मों में से था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर