लाइमलाइट से दूर रहते हैं ये स्टार किड्स, करिश्मा कपूर से लेकर जूही चावला तक की बेटी तक है लिस्ट में शामिल

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जिनके बच्चे अक्सर चर्चा में रहते हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जिनके बच्चे लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। जानें लिस्ट में कौन से स्टार किड्स हैं शामिल।

Star Kids Who Stay Away From Limelight
Star Kids Who Stay Away From Limelight  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • इन बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे लाइमलाइट से रहते हैं दूर।
  • लिस्ट में अक्षय कुमार के बेटे आरव से लेकर करिश्मा कपूर की बेटी समायरा तक है शामिल।
  • देखें कौन से स्टार किड्स लाइमलाइट से रहते हैं दूर।

बॉलीवुड सेलेब्स खुद तो अक्सर चर्चा में रहते ही हैं साथ ही उनके बच्चे भी खबरों में बने रहते हैं। फिर बात चाहे शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की हो या अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की। लेकिन कुछ स्टार किड्स ऐसे भी हैं जो लाइमलाइट से दूर रहते हैं। जानें उन स्टार किड्स के बारे में जो स्पॉटलाइट से रहते हैं दूर।

अरहान खान

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के बेटे अरहान खान फिल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुख रखते हैं जहां उनके परिवार एक- दो नहीं बल्कि कई एक्टर्स हैं फिर बात उनकी मां मलाइका और पिता अरबाज की हो, या फिर अंकल सलमान खान की। लेकिन इसके बावजूद 18 साल के अरहान खुद को लाइमलाइट से दूर रखते हैं। मालूम हो कि उनके पेरेंट्स का तलाक हो चुका है।

निर्वान खान

मलाइका के बेटे की तरह सोहेल खान के बेटे निर्वान खान भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। 20 साल के निर्वान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के दोस्त भी हैं लेकिन इसके बावजूद वो पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहते हैं। 

समायरा कपूर

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की बेटी समायरा कपूर भी लाइम लाइट से दूर रहती हैं। समायरा अक्सर फैमिली पार्टीज और वेकेशंस में नजर आती हैं लेकिन अपना सोशल मीडिया अकाउंट होने के बावजूद उन्होंने इसे प्राइवेट रखा है।

आरव भाटिया

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव भाटिया को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है। हालांकि अक्सर उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। अक्षय यह साफ कर चुके हैं कि आरव को केवल पढ़ाई में दिलचस्पी है और वो लंदन में आगे की पढ़ाई करेंगे जिसके लिए उन्होंने कॉलेज भी चुन लिया है। 

जहान्वी मेहता 

जूही चावला की बेटी जहान्वी मेहता 20 साल की हैं और लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। साल 2018 में जहान्वी उस समय चर्चा में आईं थीं जब वो अपनी मां के साथ आईपीएल ऑक्शन में पहुंची थीं। 

अरिन और रायन

माधुरी दीक्षित के दोनों बेटे अरिन (18) और रायन (16) लाइमलाइट से दूर रहते हैं। माधुरी सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं लेकिन वो खुद को स्पॉटलाइट से दूर रखते हैं। 

अहाना देओल

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बड़ी बेटी ईशा देओल ने बॉलीवुड में कदम रखा और कई फिल्मों में काम कर अपनी पहचान बनाई लेकिन उनकी छोटी बहन अहाना देओल लाइमलाइट से दूर रहती हैं। 35 साल की अहाना ने साल 2014 में शादी की थी और वो तीन बच्चों की मां हैं। उनका एक बेटा और दो जुड़वां बेटियां हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर