इंटरव्यू के बीच खुशी ने किया कुछ ऐसा कि नाराज होकर चिल्लाने लगीं श्रीदेवी, ये पुराना वीडियो हुआ वायरल

Sridevi Old Video Viral: श्रीदेवी का एक पुराना वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। श्रीदेवी के इंटरव्यू के बीच में उनकी बेटी खुशी कपूर कुछ ऐसी हरकत करती हैं कि एक्ट्रेस उन्हें डांट देती हैं।

Sridevi and daughter Khushi Kapoor
Sridevi and daughter Khushi Kapoor 
मुख्य बातें
  • श्रीदेवी का पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
  • वीडियो में बेटी खुशी को डांटती नजर आ रही हैं श्रीदेवी
  • श्रीदेवी का यह वीडियो फैंस को बहुत पसंद आ रहा है

बॉलीवुड की सबसे सफल, खूबसूरत और काबिल अभिनेत्रियों में से एक श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया था। उनकी मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था और कोई यकीन नहीं कर पा रहा था कि श्रीदेवी अब इस दुनिया में नहीं रहीं। 

अब श्रीदेवी के निधन को दो साल से ज्यादा हो गए हैं लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी पुरानी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में श्रीदेवी एक इंटरव्यू की तैयारी कर रही हैं कि तभी खुशी वहां से तेजी से चिल्लाती हुई भागती हैं। इससे श्रीदेवी नाराज हो जाती हैं और डांटते हुए खुशी को कहती हैं, 'खुशी प्लीज। जाओ वहां बैठो।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Report (@bollywoodreport) on

इससे पहले एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जो सलमान खान के शो दस का दम का था। इस वीडियो में खुशी बहुत छोटी हैं और सलमान उनसे पूछते हैं, 'शादियां स्वर्ग में बनती हैं खुशी?' इसके जवाब में खुशी कहती हैं कि उन्हें नहीं पता। फिर सलमान यही सवाल वहां बैठी जान्हवी से पूछते हैं तो वो मुस्कुराते हुए बोलती हैं, 'मुझे पता है मम्मी और पापा स्वर्ग में बने हैं।' जान्हवी की बात सुन वहां खड़ी श्रीदेवी और उनके पति बोनी कपूर मुस्कुराने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Anshula Janhvi Khushi (@kapoooors) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sridevi Kapoor (@sridevi.kapoor) on

मालूम हो कि जान्हवी ने साल 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमें वो ईशान खट्टर के साथ नजर आईं थीं। ये मराठी फिल्म सैराट की हिंदी रीमेक थी, जो कि साल 2016 में रिलीज हुई थी। अब जल्द ही वो फिल्म गुंजन सक्सेना, रूही आफ्जा, दोस्ताना 2 और तख्त में दिखाई देंगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर