Throwback Photo: जब परिवार के साथ श्रीदेवी ने कराया था फोटोशूट, वायरल हुई ये पुरानी फोटो

Sridevi Throwback Photo: डब्बू रत्नानी को फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर डब्बू रत्नानी ने श्रीदेवी का पुराना फोटोशूट शेयर किया है। इसमें श्रीदेवी अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।

Sridevi
Sridevi Throwback Photo 

मुख्य बातें

  • डब्बू रत्नानी ने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी की फोटो शेयर की है।
  • श्रीदेवी इस फोटो में अपने परिवार के साथ नजर आ रही हैं।
  • फोटो में जान्हवी और खुशी दोनों ही साड़ी में नजर आ रही हैं।

मुंबई. फोटोग्राफर  डब्बू रत्नानी ने फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर श्रीदेवी और उनके परिवार की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है। हालांकि, फोटो पर कई लोग जान्हवी को ट्रोल भी कर रहे हैं। 

डब्बू रत्नानी के इस फोटो में श्रीदेवी सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं। वहीं, उनके पति बोनी कपूर कुर्ता और पायजामा में नजर आ रहे हैं। वहीं, फोटो में जान्हवी कपूर और खुशी काफी छोटी नजर आ रही हैं। 

जान्हवी और खुशी दोनों ही साड़ी में नजर आ रही हैं। जान्हवी अपनी मम्मी श्रीदेवी का हाथ थामे हुए हैं। इस फोटो के साथ डब्बू रत्नानी ने लिखा- 'एक तस्वीर हजार शब्द कह देती है। लेकिन, इससे जुड़ी यादें अनमोल हैं।' 

जान्हवी को किया ट्रोल
डब्बू रत्नानी की  इस फोटो पर यूजर्स जान्हवी को ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि- जान्हवी के हाथ को क्या हो गया है। ये बहुत ही अजीब लग रहे हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा कि जान्हवी कुपोषण का शिकार लग रही हैं। 

आपको बता दें कि डब्बू रत्नानी के साल 2020 कैलेंडर फोटोशूट पर काफी बवाल मचा था। खासकर कियारा आडवाणी के फोटोशूट पर सोशल मीडिया पर काफी बवाल मचा था। इस फोटोशूट पर काफी मीम्स भी बने थे। 

इन फिल्मों में नजर आएंगी जान्हवी 
वर्कफ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर आखिरी बार अपनी डेब्यू फिल्म धड़क में नजर आई थीं। अब जान्हवी कारगिल युद्ध की महिला फाइटर पायलट गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। 

जान्हवी की ये फिल्म इसी महीने यानी अप्रैल में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज टल गई है। इसके अलावा जान्हवी कपूर राजकुमार राव के साथ रूही आफ्जा और करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आने वाली हैं। 
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर