बच्‍चन परिवार के बाद साउथ की एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन को हुआ कोरोना, फैंस को खुद दी जानकारी

Aishwarya Arjun tested positive for covid 19: दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की।

Aishwarya Arjun
Aishwarya Arjun 

मुख्य बातें

  • दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन कोविड-19 पॉजिटिव
  • इंस्‍टाग्राम पर स्‍टोरी लगाकर फैंस को दी जानकारी
  • फैंस से की सुरक्ष‍ित रहने की अपील, संपर्क में आए लोगों से जांच की अपील

Aishwarya Arjun tested positive for covid 19: कोरोना वायरस का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है। रोजाना हजारों की संख्‍या में नए केस सामने आ रहे हैं। सिनेमा जगत के भी कई लोगों को इस वायरस ने अपनी चपेट में ले रखा है। बच्‍चन परिवार के चार सदस्‍य, अनुपम खेर का परिवार इस वायरस से जूझ रहा है। वहीं अब खबर है कि दक्षिण भारतीय एक्ट्रेस ऐश्वर्या अर्जुन कोविड-19 की जांच में पॉजिटिव पाई गई हैं। उन्होंने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस बात की पुष्टि की। 

ऐश्वर्या मशहूर तमिल, तेलुगू और कन्नड़ अभिनेता-फिल्मकार अर्जुन सरजा की बेटी हैं, जिन्हें लोग 'एक्शन किंग' के नाम से जानते हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कुछ वक्‍त पहले उनकी हॉट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। साउथ सिनेमा में उनकी जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। 

ऐश्वर्या अर्जुन ने लिखा अपने टेस्‍ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर करते हुए लिखा, "मैं हाल ही में कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं और घर पर क्वॉरंटाइन में हूं। मैं निवेदन करती हूं कि पिछले दिनों जो भी लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वे कृपया अपना ख्याल रखें। संभव हो तो जांच करा लें। ईश्वर कृपा बनाए रखें। सादर, ऐश्वर्या अर्जुन।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aishwarya Arjun (@aishwaryaarjun) on

ये सितारे हैं कोरोना की चपेट में 

बॉलीवुड में सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन, उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्‍चन, बहू ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन, पोती अराध्‍या कोरोना से संक्रमित हैं और फ‍िलहाल नानावटी अस्‍पताल में भर्ती हैं। वहीं अनुपम खेर के परिवार में उनकी मां, भाई, भाभी और भतीजी कोरोना संक्रमित हैं। सारा अली खान के ड्राइवर भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इधर, एक्ट्रेस रेखा को भी होम क्वॉरंटाइन किया गया है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर