Sooryavanshi Release Date: सूर्यवंशी की फिर बदली रिलीज डेट, इस वजह से मंगलवार की शाम को होगा पहला शो

बॉलीवुड
Updated Feb 24, 2020 | 09:51 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Akshay Kumar Film Sooryavanshi Release Date: अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है। जिसकी खास वजह सामने आई है।

Sooryavanshi Release Date changed
Sooryavanshi Release Date changed  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बदल गई सूर्यवंशी की रिलीज डेट
  • अक्षय कुमार ने की नई डेट की घोषणा
  • इस वजह से बदली फिल्म की रिलीज डेट

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर उनकी जोड़ी कटरीना कैफ के साथ बनेगी। दर्शक बेसब्री से सूर्यवंशी का इंतजार कर रहे हैं। अब फैंस के लिए एक खुशखबरी है। सूर्यवंशी की रिलीज डेट एक बार फिर बदल गई है और अब ये फिल्म तय डेट से 3 दिन पहले रिलीज होने वाली है। इसके पीछे एक बड़ी वजह है।

अक्षय ने दी नई रिलीज डेट की जानकारी
अक्षय ने खुद सोशल मीडिया पर सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि अब फिल्म 24 मार्च, 2020 को रिलीज होने वाली है। अक्षय ने लिखा कि अपराध के लिए समय नहीं है, क्योंकि आ रही है पुलिस। सूर्यवंशी वर्ल्डवाइड 24 मार्च को रिलीज हो रही है। उन्होंने नई रिलीज डेट के साथ सूर्यवंशी को नया हैशटैग दिया।

इस वजह से बदली रिलीज डेट
सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट की घोषणा के साथ ही अक्षय ने एक वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें फिल्म की रिलीज डेट बदलने की वजह बताई गई है। इस वीडियो कुछ बच्चे हाथ में 24 मार्च का पेज लिए रणवीर सिंह, अजय देवगन और अक्षय कुमार से नई रिलीज डेट के लिए पूछते हैं। तीनों स्टार इस डेट के लिए हामी भरते हैं। फिर वजह सामने आती है।

दरअसल 24 मार्च की शाम से मुंबई के सभी 24/7 यानी पूरे टाइम खुले रहेंगे। जिस वजह से आप किसी भी वक्त अपनी फेवरेट फिल्म देख सकते हैं। 25 मार्च को गुड़ी पड़वा की छुट्टी है, इसलिए सूर्यवंशी 24 मार्च की शाम को रिलीज की जा रही है। जहां ज्यादातर फिल्मों के शो गुरुवार सुबह से शुरू हो जाते हैं। वहीं अक्षय-कटरीना की सूर्यवंशी का पहला शो मंगलवार शाम 6 बजे से शुरू होगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on

ट्रेलर की डेट आई सामने
इसके वीडियो में सूर्यवंशी के ट्रेलर की डेट की भी घोषणा कर दी गई है। इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर 2 मार्च, 2020 को आने वाला है। ये एक पुलिस ड्रामा है, जिसमें अक्षय के साथ-साथ रणवीर सिंह और अजय देवगन भी कैमियो रोल में दिखेंगे। वे सिम्बा और सिंघम अवतार में ही होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@katrinakaif) on

दूसरी बार बदली रिलीज डेट
बता दें कि ये दूसरी बार है, जब रोहित शेट्टी की इस फिल्म की डेट बदल रही है। इससे पहले सूर्यवंशी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन सलमान खान के कहने पर इसकी रिलीज डेट बदली गई थी। अब एक बार फिर नई रिलीज डेट सामने आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर