VIDEO: लाठी से करतब दिखाकर भीख मांग रही बूढ़ी दादी, सोनू सूद ने मदद को बढ़ाया हाथ

Sonu Sood tweet on Viral Video of old women: बूढ़ी दादी ने सड़क पर लाठियों से करतब द‍िखाए तो कई स‍ितारे दंग रह गए। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद भी उनका वीडियो देख हैरान रह गए।

Sonu Sood tweet on Viral Video
Sonu Sood tweet on Viral Video 

मुख्य बातें

  • बूढ़ी दादी ने सड़क पर लाठियों से द‍िखाए करतब
  • सोनू सूद ने मदद के ल‍िए मांगी अम्‍मा की जानकारी
  • शूटर दादी चंद्रो तोमर ने शेयर क‍िया है वीडियो

Sonu Sood tweet on Viral Video of old women: बूढ़ी दादी ने सड़क पर लाठियों से करतब द‍िखाए तो कई स‍ितारे दंग रह गए। बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद भी उनका वीडियो देख हैरान रह गए। सोनू सूद ने बिना देर किए इस दादी से संपर्क साधने की बात कह डाली। उन्‍होंने ट्वीट कर कहा कि क्‍या कोई इन दादी का नंबर दे सकता है। मैं इनके साथ एक ट्रेनिंग स्‍कूल खोलना चाहता हूं जहां ये महिलाओं को सेल्‍फ डिफेंस के गुर सिखा सकेंगी।

बता दें कि एक वीडियो बीते दिन से ट्व‍िटर पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें नीले रंग की साड़ी पहने एक दादी दोनों हाथों में लाठी थामे करतब द‍िखाती नजर आ रही हैं। उनके करतब देख अच्‍छे अच्‍छे के पसीने छूट सकते हैं, वहीं कोई लफंगा तो उनसे पंगा लेने के बारे में सोच भी नहीं सकता है। शूटर दादी के नाम से मशहूर बागपत की चंद्रो तोमर ने यह वीडियो अपने ट्व‍िटर पर शेयर किया है। वही चंद्रो तोमर जिनके जीवन पर फ‍िल्‍म सांड की आंख बनी है। 

चंद्रो तोमर ने वीड‍ियो के साथ कैप्‍शन लिखा- लठैत दादी की जय हो, कई के पसीने छुड़ा देगी। सोनू सूद ने दादी चंद्रो तोमर के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लठैत दादी की जानकारी मांगी है। सड़क पर करतब द‍िखाती इस दादी की खोज में सोनू सूद के फैंस और उनकी टीम जुट गई है। अब यह दादी फेमस हो गई है।

रितेश देशमुख ने जुटाई जानकारी

सोनू सूद से पहले इस वीडियो को देखकर बॉलीवुड एक्‍टर रितेश देशमुख काफी प्रभावित हुए थे। उन्‍होंने भी वीडियो देखकर इस दादी की मदद के ल‍िए जानकारी मांगी थी। कुछ देर बार उन्‍होंने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि उन्‍हें दादी की डिटेल मिल गई है। बता दें कि यह दादी करतब दिखाकर पेट भरने के ल‍िए भीख मांगती नजर आ रही हैं। वीडियो में कुछ लोग उनके थैले में पैसे रखते भी नजर आ रहे हैं।

कौन हैं यह दादी

वायरल वीडियो में द‍िख रहीं दादी  85 वर्षीय शांताबाई पवार हैं। वह आजीविका के लिए पुणे की सड़कों पर 'लाठी काठी' का प्रदर्शन करती हैं। वीडियो में उनकी फुर्ती और जज्बा देखते ही बनता है। वह 8 साल की उम्र से यह प्रदर्शन कर रही हैं। शांताबाई पवार कहती हैं, 'भगवान की कृपा से मैं इस उम्र में प्रदर्शन करने और अपनी आजीविका बनाए रखने में सक्षम हूं। मेरे पोते अपनी पढ़ाई कर रहे हैं और हम खुश हैं।' 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर