Suresh Raina ने बीमार मौसी के लिए मांगा ऑक्सीजन, Sonu Sood बोले- 10 मिनट में पहुंच जाएगा

सुरेश रैना ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर मेरठ में अपनी बीमार मौसी के लिए मदद मांगी तो सोनू सूद ने बिना देर किए मदद का हाथ बढ़ाया हाथ।

Sonu Sood helps Suresh Raina
Sonu Sood helps Suresh Raina 

मुख्य बातें

  • हाल ही में सोनू सूद ने दिग्‍गज क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की है।
  • सुरेश रैना ने ट्वीट कर मेरठ में अपनी बीमार मौसी के लिए मदद मांगी।
  • सोनू सूद ने भी बिना देर किए मदद का हाथ बढ़ाया।

Sonu Sood helps Suresh Raina: पूरा देश कोरोना वायरस की दूसरी लहर की चपेट में है। रोजाना चार लाख के करीब कोरोना संक्रमण के नए मामले सामने आ रहे हैं और हजारों लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। आलम ये है कि अस्‍पताल में बेड्स फुल हैं। लोग सोशल मीडिया पर बेड, ऑक्‍सीजन और दवाइयां मांग रहे हैं।

कई लोग सोशल मीडिया पर मसीहा बनकर लोगों की जरूरत पूरा कर रहे हैं। इन मसीहाओं की लिस्‍ट में बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद का नाम टॉप पर है। बीते साल लॉकडाउन के दौरान मजदूर और गरीबों को उनके घरों तक पहुंचाने में सोनू सूदने जी जान लगा दी थी और उसके बाद से लगातार वह मदद करते आ रहे हैं। 

इस बार वह दवा और इलाज के लिए लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने दिग्‍गज क्रिकेटर सुरेश रैना की भी मदद की है। सुरेश रैना ने गुरुवार दोपहर ट्वीट कर मेरठ में अपनी बीमार मौसी के लिए मदद मांगी।

सुरेश रैना ने लिखा कि 65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है। सुरेश रैना के ट्वीट का संज्ञान लेते हुए कुछ ही देर में सोनू सूद ने जवाब दिया और कहा कि 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर भेज रहे हैं। 

मेरठ पुलिस ने 20 मिनट में पहुंचाया सिलेंडर

सुरेश रैना के ट्वीट पर कार्रवाई करते हुए मेरठ पुलिस ने 20 मिनट के अन्दर ऑक्सीजन सिलेंडर उनकी मौसी के घर पहुंचाया। मेरठ पुल‍िस ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। सुरेश रैना ने मेरठ पुलिस का धन्‍यवाद दिया है। 

उत्‍तर प्रदेश सरकार ने लिया संज्ञान

सुरेश रैना ने अपने ट्वीट में यूपी सीएम योगी आदित्‍यनाथ को टैग किया था। इसके तुरंत बाद उत्‍तर प्रदेश के सूचना निदेशक शिशिर (आईएएस) ने मामले का संज्ञान लिया और मदद का भरोसा दिया। ऑक्‍सीजन सिलेंडर की व्‍यवस्‍था होने पर सुरेश रैना ने उन सभी का धन्‍यवाद किया जिन्‍होंने मदद का प्रयास किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर