Sara Ali Khan को Sonu Sood ने क्यों कहा हीरो? कोरोना के खिलाफ बढ़ाया मदद का हाथ!

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने सोनू सूद फाउंडेशन को कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए डोनेशन देकर मदद की है। अभिनेता ने ट्वीट करके एक्ट्रेस की जमकर तारीफ की है।

Sonu Sood and Sara Ali Khan
सोनू सूद और सारा अली खान  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • सोनू सूद के सूद फाउंडेशन में सारा अली खान ने दिया योगदान
  • कोरोना काल में लोगों की जिंदगियां बचाने का काम कर रहे हैं अभिनेता
  • सोनू सूद ने बॉलीवुड एक्ट्रेस को 'हीरो' बताते हुए दिया धन्यवाद

मुंबई: अभिनेता सोनू सूद ने शनिवार को अभिनेता सारा अली खान को उनकी चैरिटी फाउंडेशन में योगदान के लिए धन्यवाद दिया है। एक्टर ने कहा कि सारा ने भारत के युवाओं को आगे आने और कोविड -19 महामारी के बीच मदद करने के लिए प्रेरित किया है। उन्होंने एक्ट्रेस को 'हीरो' भी कहा। सूद चैरिटी फाउंडेशन सोनू सूद द्वारा स्थापित एक गैर सरकारी संगठन है, जो कोरोना काल में जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहा है।

ट्विटर इसका जिक्र करते हुए अभिनेता ने लिखा, 'सोनू सूद फाउंडेशन में आपके योगदान के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद मेरी प्यारी सारा अली खान। आप पर बहुत गर्व है और अच्छा काम करते रहें। आपने देश के युवाओं को आगे आने और मदद करने के लिए प्रेरित किया है। इन कठिन समय के दौरान, आप एक हीरो हैं।'

सोनू के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्विटर यूजर्स ने उनकी तारीफ की। एक ने लिखा, 'प्रिय सोनू सूद भाई, इस कठिन समय के दौरान आपकी सभी कड़ी मेहनत और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी विनम्रता, दयालुता और शक्ति की बहुत सराहना की जाती है। इस प्रतिकूल समय में हमारे देश के लिए रोशनी बनने के लिए धन्यवाद।'

एक अन्य ने कहा, 'हमारे देश में आप जैसे लोगों की आवश्यकता है जो बिना शर्त देश का समर्थन करने के लिए तैयार हैं।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'आप महान हैं सर, हमें आप पर गर्व है।'

कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने देश भर में कई लोगों को संक्रमित किया है। इस बीच कई हस्तियों ने आगे आकर जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए योगदान दिया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को भी ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पताल के बेड, एम्बुलेंस और दवाओं सहित कोविड-19 संसाधनों को बढ़ाने इस्तेमाल किया है।

सोनू पिछले साल से लोगों की मदद कर रहे हैं और उनके परोपकारी कामों के लिए उनकी सराहना भी खूब की जा रही है। उनकी टीम में, प्रत्येक व्यक्ति को खास काम दिया गया है। एक व्यक्ति लीड ढूंढता है, दूसरा उन्हें सत्यापित करता है। बिस्तर आवंटन के लिए नगर निगमों के साथ एक तीसरा व्यक्ति काम करता है, जबकि एक चौथा आपातकालीन एसओएस सेवाओं को संभालता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर