Sonu Sood covid-19 positive: सोनू सूद को भी हुआ कोरोना, बीमारी में भी बोले- 'आपकी मदद करता रहूंगा'

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर हिंदी और अंग्रेजी में खास मैसेज शेयर करते हुए जानकारी दी है कि उन्हें कोरोना कोविड-19 के लिए पॉजिटिव टेस्ट किया गया है।

Sonu Sood
सोनू सूद 

मुख्य बातें

  • अभिनेता सोनू सूद भी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित
  • सोशल मीडिया पर मैसेज शेयर करते हुए दी टेस्ट की जानकारी
  • बीमारी में भी दोहराई जरूरतमंद लोगों की मदद करने की प्रतिबद्धता

मुंबई: महामारी के काल में लोगों के मददगार बने अभिनेता सोनू सूद भी अब कोरोना कोविड-19 वायरस की चपेट में आ गए हैं। अभिनेता ने खुद हिंदी और अंग्रेजी में खास मैसेज शेयर करते हुए अपने संक्रमित होने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने बीमारी में भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने की अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया है और कहा है कि क्वारंटीन होने के बाद उनके पास लोगों की मदद करने के लिए और भी ज्यादा समय होगा।

अभिनेता ने अपने मैसेज में लिखा, 'नमस्कार दोस्तों, मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि COVID-19 का मेरा टेस्ट पॉजिटिव आया है। इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। चिंता की कोई बात नहीं, उल्टा अब मेरे पास पहले से ज्यादा समय रहेगा। आपकी मुश्किलों को ठीक करने का। याद रहे, कोई भी तकलीफ.. मैं हमेशा आपके साथ हूं।'

Sonu Sood tests Corona Covid-19 positive

इससे पहले शनिवार को ही सोनू सूद ने महामारी की दूसरी लहर को लेकर ट्वीट करते हुए बताया था कि उन्हें अस्पताल में बेड और दवाईयों की व्यवस्था करने में समस्या आ रही है और वह खुद को ऐसी अवस्था में 'असहाय' अवस्था में महसूस कर रहे हैं।

 

सोनू ने अपने ट्वीट में लिखा था, 'सुबह से ही मैंने अपना फोन नहीं छोड़ा है। पूरे देश से हजारों कॉल आ रही हैं अस्पताल के बेड, दवाईयां, इंजेक्शन के लिए। लेकिन अभी उनमें से कई को जरूरी चीजें उपलब्ध नहीं करा पा रहा हूं। खुद को बहुत 'असहाय' महसूस कर रहा हूं। स्थिति बहुत डरावनी है, घर पर रहें , मास्क पहनें और खुद को संक्रमण से बचाएं।'

गौरतलब है कि पिछले साल 2020 में लॉकडाउन से ही सोनू सूद कई लोगों के लिए मसीहा साबित हुए हैं। उन्होंने शुरुआत कामगर गरीब मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद करने से की थी, इसके बाद मरीजों को मदद और अन्य कई तरह से परेशान लोगों के सोशल मीडिया पर मैसेज पढ़कर उन्हें मदद पहुंचाई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर