बॉलीवुड के साथ ना देने से कितने निराश हैं सोनू सूद? इंटरव्यू में एक्टर ने दिया ये जवाब

टाइम्स नाउ नवभारत को दिए हालिया इंटरव्यू में सोनू सूद ने इस बात का जवाब दिया कि वह मुश्किल समय में बॉलीवुड से किसी के साथ ना देने पर कितने निराश हैं?

Sonu Sood interview on Times Now Navbharat, सोनू सूद टाइम्स नाउ नवभारत पर इंटरव्यू
सोनू सूद की टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • टाइम्स नाउ नवभारत पर सोनू सूद का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू
  • लखनऊ के दोस्त से जुड़े सवाल पर दिया बेबाक जवाब
  • बॉलीवुड से किसी के साथ ना देने को लेकर कही ये बात

मुंबई: बीते कुछ समय से सोनू सूद लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। कोरोना लॉकडाउन और महामारी के हालात के दौरान लोगों की मदद करने के लिए चर्चा में रहे एक्टर पिछले कुछ समय से आयकर विभाग की उनके खिलाफ कार्यवाही और आरोपों को लेकर चर्चा में हैं। इनकम टैक्स विभाग की ओर से सोनू पर 20 करोड़ रुपए की कथित टैक्स चोरी के आरोप लगाए गए थे। अब इस पूरे मामले को लेकर सोनू सूद ने टाइम्स नाउ नवभारत से खास बातचीत (एक्सक्लूसिव इंटरव्यू) में कई सवालों के जवाब दिए हैं।

टीएन नवभारत की एडिटर-इन-चीफ नाविका कुमार के साथ फ्रेंकली स्पीकिंग शो के दौरान जब सोनू से लखनऊ की इंफ्रा फर्म के दोस्त से नाम जुड़ने के बारे में पूछा या तो अभिनेता ने कहा कि उनके पूरे देश में कई जगहों पर दोस्त हैं और वह जहां भी जाते हैं उनके जानने वाले मिल जाते हैं।

जब सोनू सूद से यह पूछा गया कि क्या वह इस बात से निराश हैं कि बॉलीवुड से कोई भी उनका समर्थन करने के लिए आगे नहीं आया? एक्टर ने सवाल के जवाब में कहा, 'मैंने इस बारे में कोई अपेक्षा नहीं की थी और लोग आते भी नहीं। पहले भी ऐसे किसी मामले को लेकर लोग नहीं बोले हैं। मुझे लगता नहीं है कि किसी के तकलीफ होने पर बहुत से लोगों ने इकट्ठे होकर कभी आवाज उठाई है। दुनिया तो वही है और उसी में रह रहे हैं हम लोग।'

टाइम्स नाउ नवभारत पर सोनू सूद का यह पूरा इंटरव्यू आज, 25 सितंबर शनिवार रात को 10 बजे प्रसारित किया जाएगा, जिसमें अलग अलग तरह के कई सवालों के जवाब देते नजर आएंगे। इसके अलावा रविवार सुबह 10 बजे और शाम 8 बजे भी इस इंटरव्यू को देख सकते हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर