सोनम कपूर की बहन को जान से मारने की धमकी, इंस्टाग्राम पर निकाला गुस्‍सा

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर की बहन र‍िया कपूर को इंस्‍टाग्राम पर जान से मारने की धमकी दी गई तो सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम से इसकी श‍िकायत की। जब इंस्‍टाग्राम ने इसे गलत मानने से इनकार क‍िया तो सोनम भड़क गईं।

Sonam Kapoor and Rhea Kapoor
Sonam Kapoor and Rhea Kapoor 

मुख्य बातें

  • सोनम कपूर की बहन र‍िया कपूर को सोशल मीडिया पर धमकी
  • इंस्‍टाग्राम से की गई धमकी भरे कमेंट की श‍िकायत
  • गाइडलाइन का हवाला देते हुए इंस्‍टाग्राम का कार्रवाई से इनकार

बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से लगातार चर्चा में हैं। नेपोटिज्‍म के खिलाफ आवाज उठाने वाले सोशल मीडिया यूजर्स ने उनके खिलाफ भी मोर्चा खोला था और सोनम कपूर ने अपने अकाउंट्स को प्राइवेट कर दिया था। साथ ही उन्‍होंने अपने पोस्‍ट पर कमेंट पर डिसेबल कर दिये थे। अब यूजर्स ने उनकी बहन र‍िया कपूर को निशाने पर ले ल‍िया और कमेंट करने शुरू कर दिए। 

रिया कपूर को इंस्‍टाग्राम पर यूजर्स ने जान से मारने की धमकी दे दी। इस मामले के बाद सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम से इसकी श‍िकायत की। जब इंस्‍टाग्राम ने इसे गलत मानने से इनकार क‍िया तो सोनम भड़क गईं। इंस्‍टाग्राम ने सोनम कपूर को जवाब दिया कि यह कमेंट उनके उनकी सुरक्षा कम्युनिटी गाइडलाइन्स के खिलाफ नहीं है। वह चाहें तो यूजर को ब्‍लॉक कर दें। इसके बाद सोनम कपूर ने इंस्‍टाग्राम पर स्‍क्रीनशॉट शेयर कर अपना गुस्‍सा निकाला।

सोनम कपूर ने स्‍टोरी पर लिखा, 'इंस्टाग्राम को नहीं लगता कि जान से मारने की धमकी देना गाइडलाइन के खिलाफ है। जब रिया ने इंस्टाग्राम को इसकी शिकायत की थी, तब यूजर को ब्लॉक करने के लिए कहा था। दरअसल, यूजर ने रिया कपूर के ल‍िए लिखा था- तू तो कुत्ते की मौत मरेगी किसी दिन। इस पूरे मामले में इंस्‍टाग्राम ने कोई कार्रवाई करने से इनकार कर दिया है।

ट्रोलिंग से हो गई थीं परेशान

सुशांत सिंह राजपूत के न‍िधन के बाद सोनम कपूर ने कहा था कि किसी की मौत के लिए उसकी गर्लफ्रेंड, एक्स गर्लफ्रेंड, परिवार और सहकर्मियों को जिम्मेदार बताना गलत है। इसके बाद यूजर्स ने उन्‍हें जमकर ट्रोल किया था। ट्रोलिंग से परेशान होकर सोनम ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स की सेटिंग में बदलाव कर दिए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर