30 किलो वजन घटाने के बावजूद सोनाक्षी सिन्हा हुईं बॉडी शेमिंग का शिकार, खुद किया खुलासा

Sonakshi Sinha on Body Shaming: एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने शुरुआती दौरे में बॉडी शेमिंग को लेकर हुए तल्ख अनुभव को साझा किया है।

Sonakshi Sinha
सोनाक्षी सिन्हा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने 'दबंग' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था
  • उन्होंने डेब्यू फिल्म के लिए 30 किलो वजन कम किया था
  • उन्होंने फिल्म में 'रज्जो' का दमदार किरदार निभाया था

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज साल 2010 में 'दबंग' से किया था। 'दबंग' फिल्म में काम करने से पहले सोनाक्षी 90 किलो की थीं। उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए कड़ी मेहनत करते हुए 30 किलो वजन कम किया था। हाल ही में सोनाक्षी ने बॉडी शेमिंग को लेकर अपना तल्ख अनुभव शेयर किया है। सोनाक्षी ने खुलासा किया है कि उन्हें 30 किलो वजन घटाने के बावजूद बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा। उन्होंने कहा कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते थे, मुझे उससे फर्क नहीं पड़ा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on


'कॉस्मोपॉलिटन' को दिए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा बताया कि सोनाक्षी ने बताया कि स्कूल में भी उनका वजह अधिक था, जिसकी वजह से उन्हें बुली किया जाता था। उन्होंने कहा, 'मैं हमेशा से एक अधिक वजन वाली बच्ची थी। मैं स्कूल में 95 किलो की हुआ करती था। लोग मुझे बुली किया करते थे। मैंने बुलिंग को कभी भी दिल पर नहीं लिया। मैंने इसके कारण अपने ऊपर पर फर्क नहीं पड़ने दिया। मुझे हमेशा से पता था कि अपने वजन या अपने साइज के अलावा भी मेरे लिए बहुत कुछ है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona) on

वहीं, 30 किलो वजन कम करने के बाद भी बॉडी शेमिंग का शिकार होने को लेकर सोनाक्षी ने कहा कि यह मेरे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि (वजन कम करना) थी। मुझे खुद पर बहुत गर्व था। लेकिन लोग फिर भी इस बारे में बात करते थे कि मेरा वजन कितना था? मैं कैसी दिख रही थी! आखिरकार मैंने खुद से कहा कि मैं उन्हें खुद पर असर पड़ने दूंगी। ऐसे लोगो को पता नहीं कि मैंने यहां पहुंचने के लिए कितनी मेहनत की। वाकई में कोई फर्क नहीं पड़ा कि लोग क्या सोचते थे। वे एक बिग टिकट बॉलीवुड फिल्म में नहीं थे, मैं थी! 

अगली खबर