नए टैलेंट्स को मौका देंगी Sonakshi Sinha, भाई Luv और Kush सिन्हा के साथ मिलकर शुरू की नई कंपनी

Sonakshi Sinha New Venture: सोनाक्षी सिन्हा अपने भाई लव और कुश सिन्हा के साथ मिलकर एक नए प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। जानिए क्या है सोनाक्षी सिन्हा का ये नया प्रोजेक्ट...

Sonakshi Sinha, Luv Sinha, Kush Sinha
Sonakshi Sinha, Luv Sinha, Kush Sinha 

मुख्य बातें

  • सोनाक्षी सिन्हा अपने भाई लव और कुश सिन्हा के साथ नया वेंचर शुरू करने जा रही हैं।
  • सोनाक्षी सिन्हा, लव और कुश के इस नए प्रोजेक्ट का नाम हाउस ऑफ क्रिएटिविटी है।
  • हाउस ऑफ क्रिएटिविटी देश और विदेशों में उभरते भारतीय कलाकारों को प्रदर्शित करता है।

मुंबई. जब बॉलीवुड के सबसे बड़े नाम, किसी प्रोजेक्ट को बढ़ावा देने के लिए एक साथ आते हैं, तो इन पर सभी का ध्यान उन पर रहता है। सोनाक्षी सिन्हा उनके भाई लव और कुश  का आर्ट वेंचर, 'हाउस ऑफ क्रिएटिविटी' एक ऐसा ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है, जो देश और विदेशों में उभरते भारतीय कलाकारों को प्रदर्शित करता है और बढ़ावा देता है।

हाउस ऑफ क्रिएटिविटी  का आइडिया लव, कुश और सोनाक्षी सिन्हा का है। पर्दे के पीछे एक्सपर्ट्स की टीम और दुनियाभर के उभरते भारतीय कलाकारों के सिलेक्शन के साथ, हाउस ऑफ क्रिएटिविटी कई कारणों से इस तरह की पहली पहल है। एचओसी आर्ट के लोगों को ट्रेन करने का काम करेगा। नए आर्ट कलेक्टर्स को सलाह देगा और इन सबसे अलग, सभी के लिए ऑनलाइन आर्ट कलेक्शन प्रदर्शित करेगा।

Sonakshi Sinha forms production company with brothers Luv and Kush |  Bollywood News – India TV

सेलेब्स कर रहे हैं तारीफ
सोनाक्षी सिन्हा के इस वेंचर की सेलेब्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, विद्या बालन ने ट्वीट कर सोनाक्षी और उनके दोनों भाई लव और कुश की तारीफ की है। आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा एक्ट्रेस के अलावा  बचपन से पेंटिंग भी कर रही हैं। वहीं, उनके भाई लव सिन्हा एक्टिंग के अलावा फोटोग्राफी करते हैं। कुश सिन्हा फिल्म डायरेक्शन कर रहे हैं।

Exclusive interview! Luv Sinha: My father always told me it was not going  to be easy | Hindi Movie News - Times of India

इन  फिल्मों में आएंगी नजर
वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा अब फिल्म भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली  हैं। ये फिल्म 12 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में सोनाक्षी भुज गांव की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं।

भुज द प्राइड ऑफ इंडिया में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा अजय देवगन, संजय दत्त, प्रनीता सुभाष और नोरा फतेही हैं। सोनाक्षी सिन्हा इसके अलावा फिल्म ककूड़ा में भी नजर आएंगी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर