ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- सलमान ने मुझे धोखा दिया इसलिए उन्हें छोड़ा

सलमान खान संग करीब 8 साल रिलेशनशिप में रहने वाली सोमी अली ने अब खुलासा किया कि एक्टर ने उन्हें धोखा दिया था, जिसके चलते उनका ब्रेकअप हुआ था।

Somy Ali with Salman Khan
Somy Ali with Salman Khan 

मुख्य बातें

  • सलमान खान से ब्रेकअप के 20 साल बाद सोमी अली ने तोड़ी चुप्पी।
  • सोमी अली ने कहा- सलमान ने मुझे धोखा दिया इसलिए उन्हें छोड़ा।
  • सोमी ने बताया कि सलमान से उनका ब्रेकअप 20 साल पहले हुआ था।

एक्ट्रेस सोमी अली ने 90 के दशक में बॉलीवुड में कदम रखा था और कुछ ही फिल्मों में काम कर उन्होंने अपनी पहचान बनाई। इस दौरान सोमी का नाम एक्टर सलमान खान के साथ जुड़ने लगा। दोनों ने करीब 8 साल तक एक- दूसरे को डेट किया। सोमी सलमान से शादी करना चाहती थीं लेकिन ऐसा नहीं हो सका और साल 1999 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

'सलमान ने दिया था धोखा'

सोमी ने अब हाल ही में जूम डिजिटल से बात की और इस दौरान बताया कि सलमान खान ने उन्हें धोखा दिया था, जिसके चलते उन्होंने एक्टर से ब्रेकअप किया और उनसे अलग हो गईं। सोमी ने बताया कि उन्होंने पिछले 5 साल से सलमान से बात नहीं की है। उन्होंने कहा, 'हम आगे बढ़ गए हैं। सलमान से ब्रेकअप किए 20 साल हो गए हैं। उन्होंने मुझे धोखा दिया था और मैंने ब्रेकअप कर उन्हें छोड़ दिया।'

सलमान के पेरेंट्स से सीखीं कई चीजें

इस इंटरव्यू में सोमी से पूछा गया कि क्या सलमान के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्होंने कुछ सीखा? इसपर सोमी ने कहा, 'सलमान से तो कुछ नहीं सीखा लेकिन उनके पेरेंट्स से बहुत सी अच्छी चीजें सीखीं। सबसे बड़ी चीज जो मैंने सीखी वो ये कि उन्होंने कभी धर्म नहीं देखा और हर इंसान के साथ एक जैसा व्यवहार किया। उनका घर हर किसी के लिए खुला था।'

सलमान से मिलने आईं थीं भारत

मालूम हो कि पाकिस्तान में जन्मी सोमी अली सलमान की फिल्म देखकर उनकी दीवानी हो गई थीं और उन्हीं से मिलने भारत आई थीं। उस समय सोमी अली सोमी सिर्फ 16 साल की थीं, जब उसने सलमान को पहली बार मैने प्यार किया में देखा था और उन्होंने तय किया कि वह उनसे ही शादी करेंगी। सोमी ने एक मनोरंजन पोर्टल से बात करते हुए कहा था, 'जिस रात मैंने वो फिल्म देखी, मैंने सलमान से शादी करने के बारे में एक सपना देखा था। मैं उठी और सूटकेस की तलाश में घर के चारों ओर भागी और अपनी मां को बताया कि जिस अभिनेता का मैंने सपना देखा था, उससे शादी करने के लिए भारत जाना चाहती हूं। वह शुरू में नाराज हुईं लेकिन फिर मान गईं।

फिल्मों में नहीं करेंगी वापसी

सोमी से फिल्मों में वापसी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में वापसी का उनका कोई प्लान नहीं है। सोमी ने कहा कि पहले भी उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी और अब भी नहीं है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर