Silk Smitha: पंखे से लटकी मिली थी इस एक्ट्रेस की लाश, अब टिक टॉक पर वायरल हो रही हैं हमशक्ल

Silk Smitha Tik Tok Videos: साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की हमशक्ल इन दिनों टिक टॉक पर काफी वायरल हो रही हैं। सिल्क स्मिता ने महज 36 साल की उम्र में पंखे से लटक कर सुसाइड कर ली थी।

Silk Smitha
Silk Smitha 

मुख्य बातें

  • साउथ की एक्ट्रेस सिल्क स्मिता की हमशक्ल टिक टॉक पर वायरल हो रही है।
  • सिल्क स्मिता की हमशक्ल का नाम तारा है।
  • सिल्क स्मिता ने 36 साल की उम्र में सुसाइड कर ली थी।

मुंबई. साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सिल्क स्मिता एक बार फिर चर्चा में है। सिल्क स्मिता की एक हमशक्ल इन दिनों टिक टॉक में धमाल मचा रही हैं। इस हमशक्ल का नाम तारा है। तारा के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। 

तारा सिल्क स्मिता के गाने और फिल्मों के डायलॉग्स पर टिक टॉक पर वीडियो बनाती हैं। एक वीडियो में तारा सिल्क स्मिता की मलयालम फिल्म स्पादीकम के डायलॉग बोलती हुई नजर आ रही हैं। 

सिल्क स्मिता की ये फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई थी। इसके डायरेक्टर भरत थे। हाल ही में इस फिल्म को 25 साल पूरे हो गए हैं। इस मौके पर फिल्म के मेकर्स ने इसे डिजिटल में रिलीज करने की घोषणा भी की है। 


 

450 फिल्मों में कर चुकी हैं काम
सिल्क स्मिता का असली नाम  विजयालक्ष्मी था। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मेक अप असिस्टेंट की थी। सिल्क को साल 1978 में कन्नड़ फिल्म 'बेदी' में पहली बार काम करने का मौका मिला था। 

सिल्क को पहचान साल 1979 में आई फिल्म 'वांडीचक्रम' से मिली थी। इस फिल्म के बाद ही उन्होंने अपना नाम सिल्क स्मिता रख दिया था।  1983 में उन्होंने 'सिल्क सिल्क सिल्क' नाम की भी फिल्म की। उन्होंने अपने 17 साल के करियर में 450 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। 

36 साल की उम्र में की थी सुसाइड
सिल्क स्मिता ने 23 सितंबर, 1996 को सुसाइड कर ली थी। उस वक्त वह महज 36 साल की थीं। सिल्क की बॉडी उनके कमरे में पंखे से झूलती हुई मिली थी। दरअसल सिल्क को काफी घाटा हो गया था। इस कारण वह आर्थिक तंगी का सामना कर रही थीं। 

सिल्क के एक करीबी दोस्त ने उन्हें प्रोड्यूसर बनकर और पैसे कमाने का लालच दिया। इसके बाद उन्होंने दो फिल्मे बनाई, जिसमें उन्हें दो करोड़ रुपए का घाटा हो गया। इसके बाद वह मानसिक तौर पर काफी कमजोर हो गई। सिल्क की लाइफ पर फिल्म द डर्टी पिक्चर बनी है। इसमें विद्या बालन लीड रोल में थीं।

अगली खबर