सुशांत की बहनों ने नोट उड़ाकर सेलिब्रेट की थी MS Dhoni की सक्‍सेस, पहली फ्लाइट लेकर US से आई थीं Shweta Singh

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर क‍िया है ज‍िसमें वह सुशांत के ऊपर नोट उड़ा रही हैं।

Sushant singh Rajput sisters celebrates MS Dhoni Success
Sushant singh Rajput sisters celebrates MS Dhoni Success 

मुख्य बातें

  • सुशांत स‍िंह राजपूत के ल‍िए न्‍याय मांग रहीं बहनें
  • श्‍वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर हैं काफी सक्रिय
  • हाल ही में शेयर क‍िया चार साल पुराना फोटो

बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत स‍िंह राजपूत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर क‍िया है ज‍िसमें वह सुशांत के ऊपर नोट उड़ा रही हैं। इस फोटो में सुशांत लेटे हुए हैं और उनके ऊपर श्‍वेता और एक दूसरी बहन खुशी से नोट उड़ा रही हैं। तीनों लोगों के चेहरे खुशी से चहके हुए हैं। यह तस्‍वीर तब की है जब सुशांत सिंह राजपूत पर्दे महेंद्र सिंह धोनी बनकर आए थे और दुनियाभर में छा गए थे। यह फ‍िल्‍म खूब पसंद की गई और उन्‍होंने धोनी का किरदार बेहद खूबसूरती के साथ निभाया था।

सुशांत की बहन श्‍वेता सिंह कीर्ति ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है, 'अक्‍टूबर 2016 की बात है, जब भाई ने मुझसे कहा कि US से तुरंत आ जाओ, हम लोग थ‍िएटर में साथ एमएस धोनी फ‍िल्‍म देखेंगे। मैं बहुत उत्‍साहित थी और पहली ही फ्लाइट लेकर इंडिया आ गई। हम लोगों ने साथ फ‍िल्‍म देखी और कुछ इस तरह भाई की सक्‍सेस क जश्‍न मनाया था।' इस पोस्‍ट के साथ उन्‍होंने लिखा- मिस यू भाई। भाई मुझे ताकत देना।

चार सितंबर को सुबह 4 बजे श्‍वेता सिंह कीर्ति ने यह फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया और दो ही घंटे में इसे हजारों लाइक्‍स और रीट्वीट मिल गए। श्‍वेता सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और सुशांत के ल‍िए न्‍याय की मांग कर रही हैं। वह आए दिन सुशांत की तस्‍वीरें और पुरानी वीडियोज शेयर कर उनके बारे में की जा रही बातों को झुठला रही हैं। डिप्रेशन जैसी बातों को नकारने के लिए भी वह डांस वीडियो और कई अन्‍य तरह के वीडियोज शेयर कर चुकी हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर