10 साल डेट करने के बाद श्रेया घोषाल ने शिलादित्य से की थी शादी, जानें पति ने गोवा में कैसे किया था प्रपोज

सिंगर श्रेया घोषाल आज 37 साल की हो गई हैं। श्रेया ने 6 साल पहले शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। जानें शिलादित्य ने कैसे किया था सिंगर को प्रपोज।

Shreya Ghoshal with Husband Shiladitya Mukhopadhyaya
Shreya Ghoshal with Husband Shiladitya Mukhopadhyaya 
मुख्य बातें
  • आज सिंगर श्रेया घोषाल का जन्मदिन है और वो37 साल की हो गई हैं।
  • श्रेया घोषाल ने 10 साल डेट करने के बाद की थी शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी।
  • गोवा में शिलादित्य ने ऐसे किया था श्रेया को प्रपोज।

बॉलीवुड की जानी मानी प्लेबैक सिंगर, कंपोजर और म्यूजिक प्रोड्यूसर श्रेया घोषाल का आज जन्मदिन है और वो 37 साल की हो गई हैं। श्रेया घोषाल का जन्म 12 मार्च 1984 को पश्चिम बंगाल के एक बंगाली परिवार में हुआ था। लेकिन वो पली बढ़ी राजस्थान के कोटा में। 

श्रेया ने चार साल की उम्र में म्यूजिक सीखना शुरू कर दिया था। श्रेया चार नेशनल फिल्म अवॉर्ड और सात फिल्मफेयर अवॉर्ड जीत चुकी हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने 5 फरवरी 2015 को अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से बंगाली रीति- रिवाज से शादी की थी।

शिलादित्य ने ऐसे किया था प्रपोज

श्रेया और शिलादित्य ने शादी करने से पहले एक- दूसरे को करीब एक दशक तक डेट किया था। लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद शिलादित्य ने उन्हें गोवा में प्रपोज किया था। दोनों एक दोस्त की शादी में गोवा गए थे लेकिन वो नहीं जानती थीं कि शिलादित्य यहां उन्हें प्रपोज करने वाले हैं। रिएलिटी शो में श्रेया ने इस प्रपोजल के बारे में बताते हुए कहा था, 'मुझे याद है कि अंगूठी का बॉक्स बाहर निकालने के लिए उन्होंने कहा 'गिलहरी'। मैं पागल की तरह इधर- उधर देखने लगी कि कहां है गिलहरी? मुझे याद है कि यह क्यूट और फनी था।'

पति को गाने नहीं देतीं श्रेया

श्रेया से पूछा गया कि वो सिंगर हैं तो क्या उनके पति ने गाना गाकर उन्हें प्रपोज किया था? इसपर सिंगर ने कहा कि शिलादित्य ठीक ठाक गाते हैं लेकिन वो उन्हें नहीं गाने देतीं। श्रेया ने बताया कि वो 10 साल तक एक- दूसरे को डेट करते रहे और सही समय का इंतजार कर रहे थे। बता दें कि शिलादित्य इंजीनियर हैं। 

मां बनने वाली हैं श्रेया

श्रेया ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर कर फैंस को यह जानकारी दी थी कि वो जल्द ही मां बनने वाली हैं। इस फोटो में श्रेया बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। यह फोटो शेयर कर श्रेया ने लिखा, 'बेबी श्रेयादित्य आने वाला है। शिलादित्य और मैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करते हुए रोमांचित हैं। हमें खुद को जीवन के इस नए अध्याय के लिए तैयार कर रहे हैं जिसके लिए आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।' 

बता दें कि श्रेया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अब तक 1700 से ज्यादा पोस्ट फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं तो वहीं इंस्टाग्राम पर उनके 21 मिलियन यानी 2 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर