शिल्पा शेट्टी- राज कुंद्रा की शादी के 12 साल पूरे, तलाक की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने किया खास पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी को 12 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर एक्ट्रेस ने पति के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट किया।

Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra
Shilpa Shetty with Husband Raj Kundra 
मुख्य बातें
  • शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की शादी के 12 साल पूरे।
  • शादी की 12वीं सालगिरह पर शिल्पा ने शेयर की वेडिंग फोटोज।
  • शिल्पा ने राज के लिए लिखा खास पोस्ट।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की शादी को 12 साल पूरे हो गए हैं और इस मौके पर उन्होंने सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरें पोस्ट कर पति राज कुंद्रा को एनिवर्सरी की बधाई दी और उनके लिए खास मैसेज लिखा। शिल्पा ने जो फोटोज शेयर की उनमें दोनों शादी की रस्में निभाते नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में राज उनकी मांग भरते दिख रहे हैं तो वहीं एक दूसरी फोटो में वो उन्हें मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं। 

शिल्पा शेट्टी ने किया ये पोस्ट

शादी की इन खूबसूरत तस्वीरों को शेयर कर शिल्पा ने लिखा, '12 साल पहले इस पल हमने एक वादा किया था और उसे हम निभा रहे है, जो था अच्छे समय को शेयर करने और कठिन समय को सहने का, हमें रास्ता दिखाने के लिए प्यार और भगवान पर भरोसा करने का... ।' इसके आगे शिल्पा ने राज कुंद्रा को कुकी (Cookie) कहते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी। इसके साथ ही शिल्पा ने उन लोगों के प्रति भी आभार प्रकट किया जिन्होंने मुश्किल समय में उनका साथ दिया।

दो बच्चों के पेरेंट्स हैं शिल्पा- राज

बता दें कि शिल्पा और राज 22 नवंबर 2009 को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद 21 मई 2012 को शिल्पा ने अपने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने वियान रखा। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनकी बेटी समीशा का जन्म हुआ। 

बीते कुछ महीने शिल्पा शेट्टी और उनके परिवार के लिए मुश्किल भरे रहे हैं। उनके पति राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद से दोनों के तलाक तक की खबरें आने लगीं, हालांकि ये खबरें निराधार साबित हुईं। इस मुश्किल समय का शिल्पा और राज के रिश्ते पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा है। 

सोशल मीडिया अकाउंट किया डिलीट

बता दें इस साल सितंबर महीने में राज कुंद्रा को पॉर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया गया था। करीब 2 महीने तक राज कुंद्रा जेल में रहे थे जिसके बाद उन्हें जमानत मिल गई थी। राज कुंद्रा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया था। पोर्नोग्राफी केस मामले के बीच कई अदाकाराओं ने राज कुंद्रा के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। इन अदाकारा में शर्लिन चोपड़ा का नाम भी शामिल है। जेल से बाहर आने के बाद राज कुंद्रा ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट डिलीट कर दिए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर