शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के तलाक को लेकर सामने आई ये बात, जानें डिटेल्‍स

Shilpa Shetty and Raj Kundra separation: राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी की निजी जिंदगी में इन दिनों लोग काफी दिलचस्‍पी ले रहे हैं। क्‍योंकि राज का नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आने के बाद से शिल्‍पा से उनके अलगाव की बातें सामने आई थीं।

Shilpa Shetty and Raj Kundra
Shilpa Shetty and Raj Kundra   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी के अलगाव की खबरें आई थीं सामने
  • कुछ समय पहले दोनों को एक मंदिर के बाहर निकलते देखा गया था
  • शिल्‍पा के करीबी दोस्‍तों ने भी अलग रहने की कही थी बात

Shilpa Shetty and Raj Kundra divorce rumors: राज कुंद्रा का नाम पोर्न फिल्मों के मामले में सामने आने के बाद से शिल्पा शेट्टी से उनके रिश्‍ते में तनाव आने लगा था। इतना ही नहीं दोनों के तलाक लेने की भी खबरें सामने आई थीं। शिल्पा के करीबी दोस्त ने दावा किया था कि शिल्पा राज या उसके पैसे और संपत्ति से कोई लेना-देना नहीं है। वह एक सेल्‍फमेड महिला हैं। मगर अब दोनों के बीच रिश्‍ता सामान्‍य होता दिख रहा है। कुछ समय पहले दोनों एक मंदिर दर्शन के लिए साथ नजर आए थे। 

बताया जाता है कि राज और शिल्पा एक दूसरे को सालों से जानते हैं। नवंबर 2009 में शादी करने का फैसला करने से पहले ही वे अच्छे दोस्त थे। शादी के बाद उनका वैवाहिक जीवन खुशहाल चल रहा था, लेकिन पोर्न मामले में राज का नाम सामने आने के बाद से कयास लगाए जाने लगे कि शिल्‍पा उनसे तलाक ले लेंगी।

राज ने उन्‍हें धोखा दिया है, लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ नहीं हुआ। शिल्पा और राज के वैवाहिक बंधन पर कोई असर नहीं पड़ा। इसलिए तलाक लेने या अलगाव चुनने का कोई सवाल ही नहीं उठता।

माना जा रहा है कि ये महज सोशल मीडिया पर फैली अफवाहें थीं। चूंकि शिल्पा या राज किसी की ओर से कोई भी बयान दिया जाता तो वह चर्चाओं में आ जाती है। मगर राज के जमानत पर बाहर आने और घर लौटने के समय शिल्पा घर पर ही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर