ऋषि कपूर के निधन पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने किया ऐसा ट्वीट, गुस्साए लोगों ने पूछा- पागल हो क्या?

Raj Kundra Post for Rishi Kapoor: ऋषि कपूर के निधन पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ऐसा पोस्ट किया कि फैंस भड़क गए। अपने पोस्ट को लेकर राज कुंद्रा ट्रोल हो गए हैं।

Raj Kundra with Rishi Kapoor
Raj Kundra with Rishi Kapoor  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने ऋषि कपूर को किया याद
  • राज कुंद्रा ने ऋषि कपूर के लिए एक फोटो पोस्ट की जिसपर फैंस भड़क गए
  • बता दें कि 30 अप्रैल को ऋषि कपूर का निधन हो गया था

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल को निधन हो गया, उन्हें एक दिन पहले तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। ऋषि कपूर को साल 2018 में कैंसर हुआ था जिसके इलाज के लिए वो करीब एक साल तक न्यूयॉर्क में थे और पूरी तरह ठीक होकर पिछले साल सितंबर में देश लौट आए थे, लेकिन अब उन्हें फिर से कैंसर हो गया था जिससे उनकी हालत खराब हो गई और गुरुवार को उनका निधन हो गया। 

ऋषि कपूर के निधन से पूरी फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर फैल गई। लॉकडाउन के चलते सेलेब्स उनके अंतिम संस्कार में तो शामिल नहीं हो सके लेकिन उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए ऋषि कपूर को श्रद्धांजलि दी। इस बीच एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी उन्हें श्रद्धांजलि दी लेकिन इससे सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए। 

दरअसल राज कुंद्रा ने अपनी एक फोटो ट्वीट की जिसमें वो उदास नजर आ रहे हैं। उनके एक हाथ में एल्कोहल (शराब) की बोतल है और दूसरे में शराब का ग्लास। ये बोतल ऋषि कपूर ने उन्हें तोहफे में दी थी। इस फोटो को पोस्ट कर राज कुंद्रा ने लिखा, '#cheerschintuji मुझे गिफ्ट दी हुई इस बोतल को साथ खोलने का वादा आपने तोड़ दिया।'

राज कुंद्रा के इस पोस्ट से यूजर्स नाराज हो गए और उनसे पूछा कि वो ऐसा कैसे कर सकते हैं? एक यूजर ने लिखा कि किसी को श्रद्धांजलि देने का यह तरीका नहीं है। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि आज के दिन ऐसी फोटो पोस्ट करना ठीक नहीं है। एक यूजर ने लिखा कि आपकी भावनाएं सहीं हैं लेकिन यह दिन गलत है। बिना बोतल के भी यह किया जा सकता था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9) on

बता दें कि ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर सितंबर 2019 को देश वापस लौटे थे। इसके कुछ समय बाद उन्होंने अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू कर दी और दो बार उनकी तबीयत खराब जिसके चलते एक बार दिल्ली और दूसरी बार मुंबई के अस्पताल में उन्हें भर्ती करवाना पड़ा था। अब उन्हें फिर से कैंसर हो गया था जिससे उनकी तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और 30 अप्रैल को उनका निधन हो गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर