शिवानी दांडेकर ने खोला 'मिस्ट्री गर्ल' का राज, बताया किसे देखा गया था सुशांत के घर के बाहर

Shibani Dandekar on mystery girl: शिवानी दांडेकर ने सुशांत सिंह राजपूत के घर के बाहर नजर आने वाली 'मिस्ट्री गर्ल' को लेकर खुलासा किया है। उन्होंने बताया है कि वो लड़की कौन थी?

Sushant Singh Rajput Shibani Dandekar
सुशांत सिंह राजपूत और शिवानी दांडेकर 

मुख्य बातें

  • 'मिस्ट्री गर्ल' को लेकर राज से पर्दा उठ गया है
  • कहा जा रहा था कि 'मिस्ट्री गर्ल' शिवानी हैं
  • अब शिवानी ने खुद यह गुत्थी सुलझी दी है

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। जहां सुशांत की मौत अभी तक एक रहस्य बनी हुई है तो वहीं इस मामले में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत मामले में हाल ही में एक 'मिस्ट्री गर्ल' चर्चा में आई थी, जिसे लेकर तमाम तरह के दावे किए गए। कई लोगों ने कहा कि 'मिस्ट्री गर्ल' रिया चक्रवर्ती की दोस्त सिंगर और एक्ट्रेस शिवानी दांडेकर हैं। अब शिवानी ने खुद इस राज से पर्दा उठाया दिया है। उन्होने कहा कि सुशांत के घर के बाहर नजर आने वाली मिस्ट्री गर्ल वो नहीं हैं। उन्होंने कहा कि वो लड़की सुशांत की पीआर पर्सन राधिका निहलानी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shibani Dandekar (@shibanidandekar) on

बता दें कि कुछ समय पहले एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की को सुशांत के अपार्टमेंट के बाहर देखा गया था। इस मिल्ट्री गर्ल के हाथ में काले रंग का बैग भी दिखाई दिया था। सोशल मीडिया पर दावा किया जाने लगा था कि यह मिस्ट्री गर्ल शिवानी दांडेकर है। शिवानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'यह मैं नहीं हूं और न ही यह सिमोन है! कृपया अटकलें लगाने से पहले तथ्यों को चेक कर लें। यह उनकी पीआर पर्सन और असिस्टेंट राधिका निहलानी हैं। फेक न्यूज को फैलाना बंद करें! बस! मेरी चुप्पी आपको झूठ और नफरत फैलाने का अधिकार नहीं देती।' 


गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच दो केंद्रीय एजेंसियां सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) कर रही है। सुशांत मामले की जांच कुछ दिनों पहले ही अब सीबीआई के हाथों में आई है। सुशांत की मौत का सच तलाशने में जुटी सीबीआई लगातार पूछताछ कर रही है। सीबीआई की टीम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, कुक नीरज सिंह और नौकर दीपेश सावंत से कई बार पूछताछ कर चुकी है। वहीं, सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने कहा है कि अगर सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती इस जांच में सीबीआई की मदद नहीं करती तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर