अंकिता लोखंडे पर हमला कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शिबानी दांडेकर, रिया चक्रवर्ती का किया था समर्थन

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर निशाना साधने के बाद शिबानी दांडेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। फैंस ने शिबानी पर निशाना साधते हुए कहा कि अंकिता ने खुद अपनी पहचान बनाई लेकिन....

Shibani Dandekar with Rhea Chakraborty and Ankita Lokhande
Shibani Dandekar with Rhea Chakraborty and Ankita Lokhande 

मुख्य बातें

  • शिबानी दांडेकर ने अंकिता लोखंडे पर साधा था निशाना
  • अंकिता लोखंडे पर हमला कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं शिबानी दांडेकर
  • ट्रोलर्स बोले- अंकिता ने खुद बनाई पहचान और आपने?

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर एक बार फिर से उनके सपोर्ट में उतर आई हैं। शिबानी ने रिया को सपोर्ट करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे पर निशाना साधा। हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था जिसे लेकर शिबानी ने अंकिता पर हमला किया।

दरअसल अंकिता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा था जिसे लेकर शिबानी ने अंकिता पर हमला बोला। शिबानी ने अंकिता पर निशाना साधते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, 'कल रात अंकिता लोखंडे द्वारा लिखे गए विचित्र लेटर के जवाब में... इस पितृसत्ता की राजकुमारी ने साफतौर पर खुद कभी सुशांत संग अपने रिश्ते को डील नहीं किया। इन्हें अपना दो पल का फेम चाहिए जो इन्हें रिया पर हमला कर मिल गया है। इस पितृसत्ता के सिस्टम को समझने की जगह अंकिता जैसी महिलाएं इसमें कूद जाती हैं और अपने फायदे के लिए इसका इस्तेमाल करती हैं। तुम्हें यह स्वीकार करना पड़ेगा अंकिता कि सुशांत रिया से प्यार करता था। अपने हेटर्स को लेटर लिखने से पहले यह समझ लो कि तुमसे ज्यादा नफरत किसी के दिल में नहीं है।'

शिबानी के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। अंकिता के फैंस का कहना है कि अंकिता अपने अच्छे काम के लिए मशहूर हैं और उनके पास फेम है, लेकिन 50 साल के शख्स की गर्लफ्रेंड के अलावा आप कौन हैं? आप 2 मिनट की प्रसिद्धि के लिए अंकिता के नाम का इस्तेमाल कर रही हैं। मालूम हो कि शिबानी एक्टर फरहान अख्तर की गर्लफ्रेंड हैं। 

बता दें कि अंकिता ने सोशल मीडिया पर जो पोस्ट किया था उसमें उन्होंने लिखा था कि उन्होंने कभी यह नहीं कहा कि यह मर्डर है या कभी उन्होंने इसके लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है। अंकिता ने कहा कि उन्होंने हमेशा सुशांत के लिए न्याय को सपोर्ट किया है और उनके परिवार का साथ दिया है। अंकिता ने लिखा कि उन्हें 'सौतन' और 'विधवा' तक कहा गया लेकिन उन्होंने कभी उसपर भी प्रतिक्रिया नहीं दी। इसके साथ ही अंकिता ने रिया चक्रवर्ती पर भी निशाना साधा था कि उन्होंने सुशांत को ड्रग्स लेने की इजाजत कैसे दी? अंकिता ने कहा कि रिया के मुताबिक उन्होंने सुशांत के परिवार को उनके इलाज के बारे में जानकारी दी थी तो उन्होंने उनके परिवार को सुशांत के ड्रग्स लेने के बारे में क्यों नहीं बताया?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर