SSR के फैंस से शत्रुघ्न सिन्हा का सवाल- 'क्या रिया के साथ हो रहे व्यवहार से खुश होंगे सुशांंत?'

SSR Case: सुशांत सिंह राजपूत के फैंस से अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल किया है कि क्या रिया चक्रवर्ती के साथ हो रहे व्यवहार से दिवगंत अभिनेता को खुशी मिल रही होगी?

Shatrughan Sinha
शत्रुघ्न सिन्हा  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • शत्रुघ्न सिन्हा ने रिया के साथ हो रहे व्यवहार को लेकर सुशांत के फैंस से पूछा सवाल
  • इशारों ही इशारों में कंगना रनौत पर भी साधा निशाना
  • अभिनेता के निधन के बाद दुर्व्यवहार का सामना कर रही है रिया चक्रवर्ती

मुंबई: 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत की चौंकाने वाली खबर के बाद से सोशल मीडिया पर नाराजगी और इंसाफ की मांग का दौर जारी है। दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बॉलीवुड हंगामा के साथ बातचीत में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से एक सवाल पूछा, जो मौजूदा परिस्थिति में अभिनेता की मौत मामले की जांच से संबंधित है।

एसएसआर के पिता केके सिंह की ओर से रिया चक्रवर्ती के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने और अब सीबीआई द्वारा मामले की जांच की जा रही है। एसएसआर की कथित प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार जांच के दायरे में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर रिया को बेहद नफ़रत और अपशब्द भरी भाषा का सामना करना पड़ रहा है, और अब, शत्रुघ्न सिन्हा ने सवाल किया है कि क्या सुशांत इस तरह के रवैये से खुश होंगे।

बिहार के दिग्गज अभिनेता ने कहा कि वह अभिनेत्री को अच्छी तरह से जानते तो नहीं हैं, लेकिन रिया दिवंगत अभिनेता के करीब थीं। उन्होंने कहा, वह सुशांत के फैंस से जानना चाहते हैं, क्या दिवंगत अभिनेता यह जानकर प्रसन्न होंगे कि मौजूदा समय में रिया के साथ कैसा व्यवहार किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, 'मैं उस लड़की को नहीं जानता। लेकिन मुझे पता है कि वह सुशांत सिंह राजपूत की करीबी थी। मैं सुशांत के फैंस से पूछना चाहता हूं कि क्या आपको लगता है कि वह उसके साथ किए जा रहे व्यवहार से से खुश होंगे?'

उन्होंने लोगों से देश के कानून को मामले पर निर्णय लेने देने का भी आग्रह किया। आगे उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस मौके को सिर्फ खबरों में बने रहे के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, जबकि उनका इस मामले से कोई संबंध नहीं है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, 'मैंने देखा है कि सुशांत मामले पर अपनी राय देने वाले कई तत्व हैं। कुछ उनमें से कुछ समय के लिए ख़बरों में नहीं रहे। वे इसे फिर से प्रासंगिक बनने के मौके के रूप में देखते हैं। वह वास्तव में दुखी है।' वैसे दिग्गज अभिनेता के इशारे से तो लगता है कि यह बात उन्होंने कंगना रनौत को लेकर कही है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर