7 साल बड़ी Twinkle Khanna के इस कदर दीवाने थे शाहिद कपूर, चोरी छिपे किया करते थे एक्ट्रेस का पीछा

Shahid Kapoor and Twinkle Khanna Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर खुद से 7 साल बड़ी ट्विंकल खन्‍ना के दीवाने थे। वह उन पर मरते थे और चोरी छिपे उन्‍हें देखते और पीछा करते थे।

Shahid Kapoor and Twinkle Khanna
Shahid Kapoor and Twinkle Khanna 

मुख्य बातें

  • बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर खुद से 7 साल बड़ी ट्विंकल खन्‍ना के दीवाने थे।
  • वह उन पर मरते थे और चोरी छिपे उन्‍हें देखते और पीछा करते थे।
  • एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे।

Shahid Kapoor and Twinkle Khanna Throwback: बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर खुद से 7 साल बड़ी ट्विंकल खन्‍ना के दीवाने थे। वह उन पर मरते थे और चोरी छिपे उन्‍हें देखते और पीछा करते थे। इस बात का खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि खुद शाहिद कपूर ने किया था। शाहिद कपूर का नाम फिल्म इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है और उन्‍हें Flirty किस्‍म का इंसान माना जाता है। ट्विंकल खन्‍ना वाला किस्‍सा भी उनकी इसी फ‍ितरत को उजागर करता है। एक वक्त था जव वो राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना पर मरते थे और उनका पीछा भी किया करते थे!  

शाहिद कपूर ने एक साक्षात्‍कार में कहा था कि टीन ऐज में वो अपने दोस्त के साथ एक होटल के स्विमिंग पूल के पास ट्विंकल खन्ना का पीछा किया करते थे। उस वक्त वो ट्विंकल को देखते ही रहते थे। ट्विंकल खन्ना फिल्म इतिहास की शूटिंग कर रही थीं जिसमें शाहिद की मां नीलिमा अजीम भी अहम किरदार निभा रही थीं। शाहिद ने ये खुलासा करण जौहर के चेट शो 'कॉफी विद करण' में किया था। 

इस सीक्रेट के बारे में जानकर खुद शो के होस्‍ट करण जौहर भी चौंक गए क्योंकि ट्विंकल करण की बचपन की दोस्त हैं और वो भी उन्हें काफी पसंद करते थे। बता दें कि शाहिद कपूर का नाम बॉलीवुड की बेबा करीना कपूर से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक के साथ जुड़ा। करीना के साथ शाहिद का अफेयर काफी लंबा रहा लेकिन किसी वजह से फिर दोनों का ब्रेक-अप हो गया। 

करीना से अलग होने के बाद शाहिद कपूर ने परिवार की मर्जी से मीरा राजपूत से शादी कर ली। इस समय शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की हिट और परफेक्‍ट जोड़ियों में से एक है। दोनों सितारे एक दूसरे को बेहद प्‍यार करते हैं और एक दूसरे के बारे में टॉक शोज में भी खूब बातें करते हैं। हालांकि उम्र में मीरा काफी छोटी हैं लेकिन दोनों की केमिस्ट्री देखकर उम्र के अंतर का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर