करीना कपूर-प्रियंका चोपड़ा की कैट फाइट कैसे हुई खत्म, दोनों ने एक्स बॉयफ्रेंड शाहिद कपूर को लेकर कही थी ये बात

Priyanka Chopra Kareena Kapoor Catfight : करीना और प्रियंका चोपड़ा के कैट फाइट से तो आप सब वाकिफ होंगे। लेकिन करण जौहर के चैट शो के दौरान दोनों ने यह साबित कर दिया कि दोनों के बीच अब कोई मनमुटाव नहीं है...

Priyanka Chopra Kareena Kapoor Called Shahid kapoor Point Of Commonality
प्रियंका चोपड़ा, करण जौहर और करीना कपूर। 

मुख्य बातें

  • साल 2010 में करण जौहर के चैट शो के दौरान करीना और प्रियंका के बीच हुई थी नोक झोंक।
  • बीते दिन प्रियंका ने बताया करीना और उनके बीच अब नहीं है कोई मनमोटाव।
  • चैट शो के दौरान प्रियंका ने कहा एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद कपूर को लेकर दोनों के बीच नहीं रहा कोई विवाद का मुद्दा।

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय के नाम से मशहूर शाहिद कपूर के साथ बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां रिलेशनशिप में रह चुकी हैं। लेकिन एक समय था जब करीना और प्रियंका शाहिद के साथ रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में थी। शाहिद को लेकर करीना और प्रियंका के बीच कैट फाइट से भी सभी वाकिफ होंगे। जी हां कुछ साल पहले बॉलीवुड की दो बड़ी सेलेब्रिटीज करीना कपूर और प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के चैट शो पर सवालों के जवाब देते हुए एक दूसरे की दुश्मन बन गई थी। दोनों ने एक दूसरे पर तीखे बयान से जमकर हमला किया था। लेकिन बाद में चैट शो में इन दोनों खूबसूरत अदाकाराओं ने यह साबित कर दिया की दोनों के बीच अब कोई मनमोटाव नहीं है, वहीं शाहिद संग रिलेशनशिप के सवाल पर भी दोनों का जवाब कुछ ऐसा था। आइए जानते हैं।

शो के दौरान जब करण ने पिछले सीजन की क्लिप ऑन की जहां दोनों अभिनेत्रियां एक दूसरे को भला बुरा कहती नजर आ रही थीं। इस दौरान करीना और प्रियंका एक दूसरे को देखकर हंसने लगी औऱ ऐसा लगा कि अब दोनों के रिश्ते एक बार फिर दोस्ती में तब्दील हो गई है। करीना के साथ अपनी कैट फाइट को लेकर प्रियंका ने कहा था कि ‘मुझे लगता है कि हम दोनों एक दूसरे को कभी नहीं जान पाए, क्योंकि हमने एक दूसरे के साथ कभी पर्याप्त समय व्यतीत नहीं किया। लेकिन जब हमने ऐसा किया तो हम दोनों एक दूसरे को समझ पाए और फिर एक अच्छे दोस्त बन गए।'

एक्स बॉयफ्रैंड को लेकर नहीं हुआ दोनों में विवाद

जब करण जौहर ने उनके एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद को लेकर दोनों से सवाल किया तो प्रियंका ने कहा कि उनके और करीना की दोस्ती के बीच ये मुद्दा कभी नहीं आया। उन्होंने कहा कि वास्तव में ये कोई विवाद का मुद्दा नहीं था। एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद की तरफ इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि वह उनके और करीना के बीच समानता का बिंदु हैं।

आपको बता दें शाहिद और करीना दोनों एक लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे। साल 2007 दोनों के ब्रेकअप की खबरें सामने आने लगी थीं। ब्रेकअप के बाद शाहिद ने प्रियंका को डेट करना शुरू कर दिया था, लेकिन ये रिश्ता भी ज्यादा दिनों तक नहीं चला और दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया।

ब्रेकअप के कुछ दिनों बाद करीना कपूर सैफ अली खान के साथ विवाह के बंधन में बंध गई। वहीं तीन साल बाद शाहिद ने मीरा कपूर के साथ विवाह कर लिया और साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस से शादी कर ली।

जब करीना ने उड़ाया था प्रियंका चोपड़ा का मजाक

आपको बता दें करीना और प्रियंका कभी एक-दूसरे पर तंज कसने से नहीं कतराती थीं। दोनों को एक दूसरे पर भद्दे कमेंट करते हुए कई बार देखा गया था। साल 2010 में करण जौहर के चैट शो के दौरान जब करीना से पूछा गया कि अगर उन्हें प्रियंका से एक सवाल पूछना हो तो वो क्या पूछेंगी? इस पर करीना ने तुरंत प्रियंका के एक्सेंट पर तंज कसते हुए कहा कि ‘मैं पूछना चाहूंगी उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा है’?

इस दौरान प्रियंका ने करीना को जवाब देते हुए कहा था कि मैंने अपना एक्सेंट वहीं से सीखा है, जहां से उनके बॉयफ्रैंड ने सीखा है। बता दें इस दौरान करीना के बॉयफ्रैंड और पति सैफ अली खान भी चैट शो में मौजूद थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर