Jersey Shooting: काम पर लौटे शाहिद कपूर, शुरू की अपकमिंग फ‍िल्‍म 'जर्सी' की शूटिंग

लगभग छह महीने बाद बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर काम पर लौटे हैं और अपनी आने वाली फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंंग में जुट गए हैं। मृणाल ठाकुर के साथ शाहिद ने फिल्म जर्सी की शूटिंग देहरादून में शुरू कर दी है।

Shahid Kapoor and Mrunal Thakur
Shahid Kapoor and Mrunal Thakur 

मुख्य बातें

  • तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का बन रहा है हिंदी रीमेक
  • कबीर स‍िंह की सफलता के बाद मेकर्स की पसंद बने शाहिद कपूर
  • फ‍िल्‍म की शूटिंंग के ल‍िए देहरादून पहुंचे शाहिद कपूर

Shahid Kapoor Resumes Shooting of Jersey: लगभग छह महीने बाद बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर काम पर लौटे हैं और अपनी आने वाली फ‍िल्‍म जर्सी की शूटिंंग में जुट गए हैं। मृणाल ठाकुर के साथ शाहिद ने फिल्म जर्सी की शूटिंग देहरादून में शुरू कर दी है। पिछले साल 'कबीर सिंह' जैसी सुपरहिट फिल्म देने वाले शाहिद कपूर कोरोना महामारी की वजह से ब्रेक पर थे क्‍योंकि इस दौरान फ‍िल्‍मों की शूटिंग पर रोक लगा दी गई थी। दो महीने सरकार ने नियमों के साथ शूटिंग करने की इजाजत दे दी थी और अब धीरे धीरे मेकर्स और एक्‍टर्स सेट वापसी कर रहे हैं।

शाहिद कपूर एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर के साथ उत्तराखंड के देहरादून और पंजाब के चंडीगढ़ में इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। इससे पहले मार्च में आखिरी शूटिंग चंडीगढ़ में की गई थी। मोहाली के स्‍टेडियम में शाहिद ने शूटिंग की थी। देहरादून में शाहिद और मृणाल के रोमांटिक और इमोशनल सीन शूट किए जाएंगे। फ‍िल्‍म का क्रिकेट वाला हिस्‍सा शूट किया जा चुका है। मेकर्स फ‍िल्‍म की शूटिंग का 30 प्रतिशत हिस्‍सा पूरा कर चुके हैं और बाकी 70 प्रतिशत हिस्‍से को जल्‍द पूरा करना चाहते हैं।

बता दें कि बॉलीवुड फ‍िल्‍म निर्माता करण जौहर तेलुगु भाषा की सुपरहिट फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक बना रहे हैं। इस फ‍िल्‍म में लीड रोल के ल‍िए उनकी पहली पसंद शाहिद कपूर बने थे। शाहिद कपूर इससे पहले साउथ की फ‍िल्‍म अर्जुन रेड्डी के हिंदी रीमेक कबीर सिंह में नजर आ चुके हैं। इस फ‍िल्‍म ने कमाई के सारे कीर्तिमान तोड़ डाले थे।

इस फ‍िल्‍म जर्सी (हिंदी) में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी अदाकारा मृणाल ठाकुर जोकि ऋतिक रोशन के साथ फ‍िल्‍म सुपर 30 में नजर आ चुकी हैं और अपनी अदाकारी से वाहवाही लूट चुकी हैं। वह लव सोनिया फ‍िल्‍म में भी नजर आ चुकी हैं। मृणाल को टेलीविजन शो 'कुमकुम भाग्य' से लोकप्रियता हासिल हुई थी।

बता दें कि जर्सी एक स्‍पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें एक क्र‍िकेटर के संघर्ष को दिखाया गया है। वह खेल में पॉल‍िट‍िक्‍स के चलते क्र‍िकेट छोड़ देता है लेकिन बाद में किसी और काम में सफल नहीं होता है। इसके बाद बेटे के लिए वह दोबारा बल्‍ला उठाता है। इस बार सफलता मिलती तो है लेकिन कहानी का अंत सुखद नहीं है। जर्सी में लीड रोल नानी ने न‍िभाया है वहीं जर्सी की लीड एक्‍ट्रेस श्रद्धा श्रीनाथ हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर