क्‍या शाहिद कपूर के हाथ लगी 100 करोड़ की डील, सामने आई है ये बात

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के हाथ 100 करोड़ रुपये की डील लगी है जो उन्होंने ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ की है। क्‍या वास्‍तव में ऐसा है ?

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर के हाथ लगी 100 करोड़ रुपये की डील
  • शाहिद कपूर ओटीटी प्लेटफॉर्म के कई प्रोजेक्ट्स में दिखेंगे
  • इस डील के साथ शाहिद कपूर ने ऋतिक रोशन को पीछे छोड़ दिया है

इस समय दुनियाभर में कोरोना वायरस फैला हुआ है जिसने आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक की जिंदगी को प्रभावित किया। इसका असल एंटरटेनमेंट वर्ल्ड पर भी देखने को मिला है। फिल्में अब सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं और फिलहाल थियेटरों के फिर से खुलने को लेकर कुछ भी साफ नहीं है। 

अब इन सबके बीच शाहिद कपूर को लेकर खबरे हैं कि उन्होंने डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के साथ बड़ी डील साइन कर ली है। शाहिद ना केवल नेटफ्लिक्स पर डेब्यू करने जा रहे हैं बल्कि वो इसके कई प्रोजेक्ट्स में काम करते दिखेंगे। इनमें से एक कॉन्सेप्ट ड्रिवन फिक्शन सीरीज होगी, जिसकी डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं। 

फिल्ममेकर गुनीत मोंगा ने तमिल फिल्म सोरारई पोटरु के हिंदी रीमेक के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच किया है। पिंकविला के मुताबिक शाहिद का कमिटमेंट फिल्मों और शो दोनों के लिए है। अगर सोरारई पोटरु बनती है तो यह केवल वेब के लिए होगी। इसके अलावा शाहिद डायरेक्टर आदित्य निंबल्कर की एक्शन थ्रिलर फिल्म भी कर रहे हैं और मुमकिन है कि यह भी ओटीटी फिल्म ही हो। 

एक वेबसाइट ने कहा क‍ि नहीं हुई डील 
जहां प‍िंकव‍िला ने अपनी खबर में शाह‍िद कपूर के साथ इस डील के होने का दावा क‍िया है, वहीं एक अन्‍य वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के अनुसार, नेटफ्ल‍िक्‍स के एक सोर्स ने ऐसी क‍िसी डील से फ‍िलहाल ये कहते हुए इनकार क‍िया है क‍ि वे एक्‍टर या स्‍टार से ज्‍यादा फोकस डायरेक्‍टर पर कर रहे हैं। 

ऋतिक और अजय देवगन को भी क‍िया गया साइन 
मालूम हो कि शाहिद से पहले ऋतिक रोशन और अजय देवगन का नाम भी सामने आया था। जानकारी के मुताबिक ऋतिक और अजय ने हॉटस्टार के साथ डील कर ली है। अजय की फीस को लेकर तो कोई जानकारी सामने नहीं आई थी लेकिन खबरों के मुताबिक इसके लिए ऋतिक रोशन ने 80 करोड़ रुपये की डील की है। जाहिर है शाहिद ने इस मामले में ऋतिक को पीछे छोड़ दिया है और वो उनसे ज्यादा फीस लेंगे, हालांकि उनकी यह डील एक से ज्यादा फिल्म/सीरीज के लिए हुई है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर