कोरोना की वजह से जिम बंद होने पर भी शाहिद को मिली थी एंट्री, गैर जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए BMC ने लगाई फटकार

Shahid Kapoor gym visit amid coronavirus scare: कोरोना वायरस के चलते मुंबई में सभी जिम को बंद करने के निर्देश दिए गए हैं। लेकिन शाहिद को जिम में देखा गया, जिसके बाद उन्हें बीएमसी ने फटकार लगाई।

Shahid Kapoor gym visit amid coronavirus scare
Shahid Kapoor gym visit amid coronavirus scare  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • जिम बंद के आदेश के बावजूद जिम पहुंचे थे शाहिद कपूर
  • कोरोना वायरस के चलते बंद थे जिम
  • बीएमसी ने लगाई शाहिद और जिम के मालिक को फटकार

कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को हिला कर रख दिया है। कई देशों समेत भारत में भी इसका कहर जारी है। WHO ने इसे महामारी घोषित कर दिया है। जिसके बार हर राज्य की सरकार अपनी गाइडलाइन्स जारी करके कोरोना वायरस के प्रति सावधानी बरतने की बात कह रही है। लोगों को भीड़-भाड़ वाली जगहों से दूर रहने के हिदायत दी जा रही है। भारत में अब तक कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 100 का आंकड़ा पार कर चुकी है। जहां हर तरफ इससे ऐहतियात बरतने के बारे में कहा जा रहा है, वहीं बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को उनके गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव के लिए फटकार लगाई जा रही है।

दरअसल मुंबई में शुक्रवार को सभी जिम, स्विमिंग पूल्स, सिनेमा हॉल को कोरोना वायरस के चलते बंद कर दिया गया है। लेकिन रविवार को शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत के साथ जिम पहुंचे। उन्होंने रविवार शाम 5:30 बजे बांद्रा के जिम एंटी ग्रेविटी में देखा गया। एक वेबसाइट के मुताबिक जिम पूरे दिन बंद था, लेकिन शाम को शाहिद और मीरा के लिए इसे 2 घंटे के लिए खोला गया था। शाहिद और मीरा की ये जिम फोटोज भी वायरल हुई थीं। इस पर कड़ा एक्शन लेते हुए बीएमसी ने सोमवार को इस जिम को सील कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shahidkapoor) on

इतना ही नहीं, शाहिद और जिम के मालिक युधिष्ठिर जयसिंह को भी उनके 'गैर-जिम्मेदाराना बर्ताव' के लिए बीएमसी ने चेतावनी दी है। एच-वेस्ट वार्ड के सहायक नगर आयुक्त विनायक ने वेबसाइट को बताया कि बीएमसी ने राज्य सरकार द्वारा जारी स्वास्थ्य सलाहकार का उल्लंघन करने और सार्वजनिक सुरक्षा के लिए खतरा पैदा करने के लिए कपूर और जयसिंह, दोनों को फटकार लगाते हुए को लिखा है। उन्होंने बताया कि जिम को खुले रखना गलता था, यहां तक कि एक संरक्षक के लिए भी। यदि जिम राज्य के निर्देशों का पालन नहीं करते हैं, तो उन्हें संबंधित अनुभागों के तहत बुक किया जाएगा और उनके लाइसेंस निरस्त कर दिए जाएंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@shahidkapoor) on

वहीं दूसरी ओर जिम के मालिक युधिष्ठिर जयसिंह ने बीएमसी द्वारा किए गए सभी दावों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि जिम शुक्रवार से बंद है। हमें सोमवार को इसे सील किए जाने के बारे में पता नहीं है। वहां कोई कर्मशियल गतिविधि नहीं है और कोई ट्रेनर नहीं हैं। हम सरकार की सलाह का पालन करेंगे। शाहिद के बारे में बात करते हुए उन्होंने बताया कि वे करीबी दोस्त हैं और वे वर्कआउट सेशन के लिए जिम नहीं आए थे। असल में उन्हें एक चोट लगी है - ट्रेनर उन्हें उपकरण का उपयोग करने का सही तरीका दिखा रहा था। बता दें कि शाहिद फिल्म जर्सी में नजर आने वाले हैं। फिलहाल कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग रद्द कर दी गई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर