Lockdown: शाहिद कपूर ने दिए घर रहकर बीवी को खुश रखने के टिप्स, बताया- 21 दिन लॉकडाउन में क्या करता 'कबीर सिंह'

Shahid Kapoor Twitter chat session: हाल ही में पीएम मोदी ने देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है। शाहिद कपूर ने इस दौरान चैट सेशन किया, जिसमें उन्होंने यूजर्स के सवालों के फनी जवाब दिए।

Shahid Kapoor Twitter chat session amid lockdown
Shahid Kapoor Twitter chat session amid lockdown  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शाहिद कपूर ने किया चैट सेशन
  • लॉकडाउन के दौरान शाहिद ने फैंस की बातचीत
  • सवालों के दिए फनी जवाब

पूरी दूनिया में कोरोना वायरस का प्रकोप है। विश्व स्वास्थ्य संगठन इसे पहले ही महामारी घोषित कर चुका है। इसका इलाज अभी तक नहीं मिला पाया है, इसलिए बचाव ही इसका एकमात्र इलाज है। कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशभर में 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की है। जिसका बॉलीवुड सेलेब्स भी समर्थन कर रहे हैं। लॉकडाउन के इस वक्त पर वे घर में ही हैं। इसी वक्त का उपयोग करके शाहिद ने ट्विटर पर फैंस के साथ एक चैट सेशन किया। इस दौरान उन्होंने कई तरह की बातें की।

एक यूजर ने शाहिद से पूछा कि 21 दिन लॉकडाउन में वाइफ को कैसे खुद रखें? इस पर शाहिद ने जवाब दिया कि आदरपूर्वक सेवा करो। बॉस, बॉस होता है। वहीं दूसरे यूजर ने सवाल किया कि 21 दिनों तक लॉकडाउन के दौरान कबीर सिंह क्या करेगा? जिस पर एक्टर ने जवाब दिया कि वो अपने डॉग प्रीति को गले लगाएगा और लिमिटेड चीजों में मैनेज करेगा। क्योंकि नियम तो नियम हैं।

शाहिद का ये चैट सेशन काफी फनी था। इस दौरान एक यूजर ने शाहिद से पूछा कि उन्हें धोनी और कोहली में से कौन पंसद है। इस पर शाहिद ने उल्टा यूजर ने सवाल कर डाला कि उसे मम्मी या पापा में से कौन पसंद है। एक यूजर को जवाब देते हुए शाहिद ने बताया कि उन्हें अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी बहुत पसंद आई। इसके साथ ही उन्होंने सोशल डिसटेंसिंग की भी बात कही। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर फैंस को घर पर रहने और सुरक्षित रहने की बात भी कही।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Each one of us can make a difference. We are all in this together. Spread good vibes only. #thisshallpasstoo

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

आपको बता दें कि भारत में अब तक कोरोना वायरस के सैकड़ों मामले आ चुके हैं। पीएम मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित करते हुए कहा था कि कोरोना वायरस की इस चैन को तोड़ना बहुत जरूरी है। इसी के चलते उन्होंने 3 हफ्तों के लिए देशव्यापी लॉकडाउन कर दिया है। उन्होंने ये भी आश्वासन दिया है कि इस दौरान जरूरत की दैनिक चीजों के लिए परेशान होने की जरूरत नहीं है। ये सुविधा मुहैया करवाई जाएंगी।

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...