छत्रपति शिवाजी बनने जा रहे हैं शाहिद कपूर! कबीर सिंह के मेकर्स के साथ मिलाएंगे हाथ

Shahid kapoor as Shivaji: छत्रपति शिवाजी महाराज का जीवन वीरता के कई किस्सों से भरा है। इसी कारण कई प्रोड्यूसर उनकी बायोपिक प्लान कर रहे हैं। अब शाहिद कपूर भी पर्दे पर इस रोल में नजर आ सकते हैं।

Shahid Kapoor
Shahid Kapoor 

मुख्य बातें

  • छत्रपति शिवाजी की बायोपिक पर कई प्रोड्यूसर काम कर रहे हैं।
  • कबीर सिंह फिल्म के प्रोड्यूसर भी जल्द ही इस पर फिल्म बना सकते हैं।
  • फिल्म में शाहिद कपूर शिवाजी का किरदार निभा सकते हैं।

मुंबई. छत्रपति शिवाजी महाराज की बायोपिक बनाने का प्लान कई मेकर्स कर रहे हैं। रितेश देशमुख, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी इस प्रोजेक्ट को अपने हाथ में लेना चाहते हैं। अब कबीर सिंह के प्रोड्यूसर अश्विन वर्दे भी वीर मराठा की बायोपिक पर काम शुरू कर सकते हैं। 

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक अश्विन वर्दे फिल्म में छत्रपति शिवाजी का रोल शाहिद कपूर को ऑफर किया है। सूत्रों के मुताबिक अश्विन इस प्रोजेक्ट के लिए शाहिद कपूर को अप्रोच कर चुके हैं। 

सूत्रों के मुताबिक  शाहिद को फिल्म का आइडिया भी पसंद आ गया है। उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए हामी भी भर दी है। फिलहाल दोनों कॉन्ट्रैक्ट से जुड़ी फॉर्मेलिटी पूरी कर रहे हैं। पद्मावत के बाद शाहिद की ये दूसरी पीरियड फिल्म होगी। 

शरद केलकर ने निभाया था किरदार
रिपोर्ट्स के मुताबिक अश्विन वर्दे ने इस प्रोजेक्ट के लिए लाएका प्रोडक्शन के साथ हाथ मिलाया है। लाएका प्रोडक्शन इससे पहले रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 को भी प्रोड्यूस कर चुका है। 

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में छत्रपति शिवाजी का किरदार था। वीर मराठा के किरदार को एक्टर शरद केलकर ने निभाया था। 

नागराज मंजुले भी बनाएंगे फिल्म
आपको बता दें कि बीते साल छत्रपति शिवाजी की जयंती पर रितेश देशमुख ने मराठा सम्राट की बायोपिक बनाने की घोषणा की थी।  शिवाजी की ये बायोपिक तीन भाग में रिलीज होगी। फिल्म को सैराट के डायरेक्टर नागराज मंजुले डायरेक्ट कर सकते हैं।

शिवाजी की इस फिल्म के टाइटल छत्रपति शिवाजी महागाथा हो सकता है। आपको बता दें कि रितेश देशमुख ने साल 2016 में इंडिया टुडे से बातचीत में बताया था कि वह छत्रपति शिवाजी की बायोपिक पर काम कर रहे हैं। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर