आर्यन की चिंता में शाहरुख खान की मिट गई थी भूख, कॉफी पर कॉफी पीकर काट रहे थे दिन

Aryan Khan Bail: शाहरुख खान अपने बेटे के जेल में बंद होने की वजह से पिछले एक महीने से काफी परेशान थे। इस वजह से वह ठीक से खाना भी नहीं खा पा रहे थे। इस बात का खुलासा उनके वकील मुकुल रोहतगी ने एक इंटरव्‍यू में किया है।

Shah Rukh Khan, Aryan Khan bail
Shah Rukh Khan 
मुख्य बातें
  • आर्यन खान के वकील ने शाहरुख के बारे में बताई ये बात
  • आर्यन के जेल में बंद होने से परेशान थे शाहरुख
  • शाहरुख बेटे की सारी जानकारी वकील से कर रहे थे शेयर

Shah Rukh Khan was Worried for his son: शाहरुख खान और उनके परिवार को आखिरकार गुरुवार को राहत मिली जब उनके बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाई कोर्ट ने जमानत दे दी। बेटे की घर वापसी की खबर से पिता शाहरुख की आंखों में आंसू छलक उठे। उनकी आंखों में राहत नजर आई, लेकिन पिछले कुछ दिन शाहरुख के लिए काफी मुश्किलों भरे रहे। आर्यन के जेल में बंद होने से किंग खान इस कदर परेशान थे,  कि उनकी भूख प्‍यास सब मिट गई थी। वह महज कॉफी पर काफी पीकर दिन काट रहे थे। इस बात का खुलासा आर्यन के वकील एवं भारत के पूर्व अटॉर्नी जनरल मुकुल रोहतगी ने एक इंटरव्‍यू में किया। 

बेटे के लिए परेशान थे किंग खान

एनडीटीवी को दिए एक साक्षात्कार में मुकुल ने बताया, "शाहरुख खान पिछले तीन-चार दिनों से बहुत, बहुत चिंतित थे। मैं वहां था और उन्‍होंने ठीक से खाना भी नहीं खाया। वह महज कॉफी के बाद कॉफी पी रहे थे। वह बहुत चिंतित थे, लेकिन अब मैं उनके चेहरे पर राहत देख सकता हूं।"उन्होंने यह भी कहा, "शाहरुख खुद वकील नहीं है, लेकिन वह मजबूत सामान्य ज्ञान और धारणा वाले व्यक्ति हैं। वह आर्यन की मुझे पृष्ठभूमि बताने की कोशिश कर रहे थे। उसने उनके बेटे की पढ़ाई से लेकर वह किसके बारे में जानता है, किस बारे में बात करता है आदि सब जानकारी देने की कोशिश करते थे। ”

जमानत की खबर से छलके शाहरुख के आंसू 

मुकुल रोहतगी ने यह भी बताया कि आर्यन लगभग एक महीने से जेल में बंद थे। अब उनकी घर वापसी की खबर सुनते ही शाहरुख की आंखों में खुशी के आंसू छलक उठे थे। काफी अरसे बाद उन्‍होंने राहत भरी सांस ली। आर्यन की जमानत के तुरंत बाद शाहरुख की अपने वकीलों की टीम के साथ एक तस्वीर भी इंटरनेट पर सामने आई थी। मालूम हो 23 वर्षीय आर्यन  शुक्रवार को आर्थर रोड जेल से बाहर आ सकते हैं, जमानत मिलने के बावजूद वह कल बाहर नहीं आ सके क्‍योंकि अभी कागर्जी कार्रवाई होना बाकी है। 

न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ ने आर्यन के साथ अन्‍य आरोपी और उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और फैशन मॉडल मुनमुन धमेचा को भी जमानत दे दी है। तीनों को ये राहत दीवाली के लिए एचसी द्वारा दो सप्ताह का ब्रेक लेने से ठीक एक दिन पहले आई है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर