आर्यन को मिली जमानत के बाद करण जौहर ने शाहरुख को गले लगाते हुए तस्‍वीर की शेयर, इन सेलेब्‍स ने भी जताई खुशी

Aryan Khan Bail: आर्यन खान को मिली जमानत पर शाहरुख के करीबी दोस्‍तों ने खुशी जताई। साथ ही सोशल मीडिया के जरिए उनके बेहतर जीवन की कामना भी की।

Karan Johar, Shah Rukh Khan and Aryan Khan
Karan Johar, Shah Rukh Khan and Aryan Khan 
मुख्य बातें
  • करण जौहर ने शाहरुख संग शेयर की थ्रोबैक तस्‍वीर
  • रवीना टंडन ने भी नोट लिखकर जताई खुशी
  • करण जौहर आर्यन को अपने बच्‍चे की तरह मानते हैं

Cebs Shares happiness on Aryan Khan's Bail: करण जौहर शाहरुख खान के करीबी दोस्‍त और शुभचिंतकों में से एक है। यही वजह है कि शाहरुख के बेटे आर्यन खान को मिली जमानत से करण काफी खुश नजर आए। उन्‍होंने किंग खान को गले लगाते हुए एक प्यारी सी थ्रोबैक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके अलावा रवीना टंडन ने भी आर्यन की घर वापसी पर खुशी जताई है। 

करण जौहर ने अपने इंस्‍टाग्राम पर शाहरुख के साथ तस्‍वीर शेयर करते हुए कैप्‍शन में दिल वाली इमोजी लगाई है। फोटो में वह शाहरुख को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं। करण आर्यन को अपना बच्‍चा मानते हैं। करण उन चंद लोगों में शुमार हैं, जो आर्यन की जमानत याचिका खारिज होने के बाद शाहरुख के घर मन्नत पहुंचे थे। 

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को करीब एक महीने बाद जमानत मिलने के बाद रवीना टंडन ने एक नोट शेयर किया है। उन्हें एक क्रूज शिप ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को करीब एक महीने बाद जमानत मिलने पर रवीना टंडन ने भी एक नोट शेयर किया है। उन्‍होंने ट्विटर पर एक नोट में लिखा, “एक अभिभावक के रूप में मैं महसूस कर सकती हूं कि बतौर अभिभावक यह कितना मुश्किल है। उनकी रातों की नींद खो जाती है। एक दोस्त के रूप में, मैं कामना करती हूं कि उन्‍हें ऐसे हालात में पूरी ताकत दे। अब सब अच्छा और सकारात्मक है। ” 

आर्यन को मिली जमानत के बाद एक्‍टर शेखर सुमन ने भी एक नोट लिखा, "अब फिल्म उद्योग के वे सभी लोग जो अंडरग्राउंड हो गए और शाहरुख का समर्थन नहीं किया, वे चूहों की तरह अपने छेद से बाहर निकलेंगे और गुलदस्ते के साथ उनके घर आएंगे और झूठी सहानुभूति दिखाएंगे कि अब आर्यन को जमानत मिल गई है। शाहरुख और गौरी को माता-पिता के तौर पर अब राहत मिली है। उन्होंने बिना किसी दोष के बहुत कुछ सहा है। आपके बेटे को जमानत मिलने पर बधाई। मुझे यकीन है कि उसने अपने जीवन का सबसे कड़वा सबक सीखा है और खुद को योग्य साबित करेगा।"

बता दें मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार होने के लगभग एक महीने बाद आर्यन को आखिरकार जमानत मिल गई। आर्यन को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर एक कथित ड्रग्स पार्टी का भंडाफोड़ किया था, जो 2 अक्टूबर को गोवा जा रहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर