आमिर खान के विरोध के बीच शाहरुख खान के सपोर्ट में उतरे फैंस, 'पठान' को लेकर ट्विटर पर शुरू हुआ ये ट्रेंड

शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से उनकी फिल्म पठान की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के विरोध के बीच 'पठान' ट्विटर पर ट्रेड हो रही है।

Shah Rukh Khan in Pathaan
Shah Rukh Khan in Pathaan 
मुख्य बातें
  • शाहरुख खान की फिल्म पठान को सपोर्ट कर रहे फैंस।
  • 'पठान फर्स्ट डे फर्स्ट शो' ट्विटर पर हुआ ट्रेंड।
  • मालूम हो कि आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का विरोध जारी है।

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं। फिल्म रिलीज से पहले ही इसका विरोध शुरू हो गया था और इसे बॉयकॉट किए जाने की मांग शुरू हो गई थी। वहीं दूसरी तरफ शाहरुख खान के फैंस बेसब्री से पर्दे पर उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं। 

शाहरुख के सपोर्ट में फैंस

आमिर खान की फिल्म के विरोध से इतर शाहरुख के फैंस ने सोशल मीडिया पर उन्हें सपोर्ट करना शुरू कर दिया है। मालूम हो कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा में शाहरुख खान ने फिल्म में कैमियो किया है। शाहरुख खान कैमियो देखकर फैंस बेहद खुश हैं और कई शॉक्ड में हैं। इसके बाद ट्विटर पर शाहरुख की अपकमिंग फिल्म पठान के समर्थन में #PathaanFirstDayFirstShow ट्रेंड कर रहा है। जाहिर है सोशल मीडिया पर मिल रहा ये सपोर्ट किंग खान के लिए राहत भरा साबित होगा। मालूम हो कि इससे पहले शाहरुख की फिल्म पठान को भी फैंस के विरोध का सामना करना पड़ा था और पठान को बॉयकॉट करने की मांग उठी थी। 

सपोर्ट में फैंस ने किए ये ट्वीट

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म पठान बॉलीवुड को ऊपर उठा देगी। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,'मैं थियेटर में केवल शाहरुख खान की फिल्में देखता हूं।' इतना ही नहीं उनके एक फैन ने तो यह तक लिखा, 'मैंनें 70 हजार रुपये से ज्यादा की बचत की है। गेयटी गैलेक्सी पर 50 टिकट खरीदेंगे। पहले दिन पठान 3 बार देखेंगे।'

Also Read: 2022 में Deepika Padukone पर दांव लगे बॉलीवुड के एक हजार करोड़, पठान, टाइगर समेत इन फिल्मों में कर रही हैं काम

लंबे समय बाद वापसी

मालूम हो कि शाहरुख खान लंबे समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब फैंस का ये इंतजार खत्‍म होने जा रहा है। शाहरुख खान आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई आनंद एल राय की फ‍िल्‍म जीरो में नजर आए थे, फिल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ थी। ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी। मालूम हो कि शाहरुख पठान के साथ फिल्म जवान में भी नजर आने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर