Shabana Azmi Health Update: शबाना आजमी को अस्पताल से मिलेगी छुट्टी, इस दिन घर लेकर आएंगे जावेद अख्तर

Shabana Azmi Health: एक्ट्रेस शबाना आजमी की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। हाल ही में शबाना आजमी के पति और लेखक जावेद अख्तर ने बताया कि जल्द उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने वाली है।

Shabana Azmi and Javed Akhtar
Shabana Azmi and Javed Akhtar 

मुख्य बातें

  • शबाना आजमी को जल्द अस्पताल से छुट्टी मिलेगी।
  • जावेद अख्तर ने बताया कब एक्ट्रेस आएंगी घर।
  • इस हादसे के बाद उनके बिजी शेड्यूल पर ब्रेक लग गया है।

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा शबाना आजमी की तबीयत में लगातार सुधार हो रहा है। शबाना आजमी एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गईं थी। इस घटना के तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। जिसके बाद उन्हें कुछ दिनों तक आईसीयू में रखा गया था। खबरों के मुताबिक उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। हाल ही में जावेद अख्तर ने बताया कि उन्हें जल्द ही अस्पताल से शुट्टी मिल जाएगी। जिसके बाद हम उन्हें वापस घर लेकर जा रहे हैं।

जावेद अख्तर ने एक वेबसाइट को बताया कि शबाना अब पूरी तरह से ठीक हो गई हैं। पिछले कुछ समय की तुलना में अब वो पूरी तरह ठीक हो गई हैं। लेकिन डॉक्टरों ने उसे कुछ दिनों के लिए अस्पताल रखने को कहा और मैं उनकी बात से पूरी तरह से सहमत था। वह अब घर लौटने के लिए तैयार है। हम शुक्रवार सुबह उसे घर ला रहे हैं। 

बता दें कि इस हादसे के बाद उनका पूरा शेड्यूल बिगड़ चुका है। इस घटना से पहले शबाना आजमी बुडापेस्ट में शूटिंग कर रही थीं। वहीं अस्पताल में शबाना आजमी से मिलने कई बॉलीवुड स्टार्स पहुंचे थे।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabana Azmi (@azmishabana18) on

 

शबाना आजमी सड़क हादसे की शिकार होने के बाद उन्हें काफी गंभीर चोटे आई थी। इस घटना के दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहे थे। वहीं इस मुश्किल घड़ी में फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड स्टार भी शबाना आजमी के साथ खड़े नजर आए।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

 

 

बता दें कि शबाना आजमी के एक्सिडेंट की खबर पर पीएम मोदी ने दुख जताया था और उनके ठीक होने की कामना की। इसके अलावा लता मंगेशकर, वरुण धवन, श्रद्धा कपूर समेत कई बॉलीवुड स्टार्स लगातार ट्वीट कर उनके ठीक होने की कामना की थी।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर