Shabana Azmi Health: 24 घंटे में ICU से बाहर आ सकती हैं शबाना आजमी, जावेद अख्तर ने तबीयत को लेकर दी ये जानकारी

Shabana Azmi Health Update: बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी सड़क हादसे की शिकार होने के बाद हर कोई उनकी ठीक होने की कामना कर रहा है। हाल ही में जावेद अख्तर ने उनकी तबीयत को लेकर जानकारी दी है।

Shabana Azami and Javed Akhtar
Shabana Azami and Javed Akhtar 

बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी शनिवार की सुबह एक सड़क दुर्घटना की शिकार हो गईं थीं। इस हादसे में उन्हें काफी गंभीर चोटे आई। इस घटना के तुरंत बाद ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया था। जहां उनका इलाज चल रहा है। इस वक्त वो मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में हैं, जहां आईसीयू में भर्ती हैं। बीते दिनों उनके पति और लेखक जावेद अख्तर ने बताया कि इस वक्त वो आईसीयू में हैं, लेकिन घबराने की कोई बात नहीं हैं।

जावेद अख्तर ने हाल ही में एक वेबसाइट को बताया कि मंगलवार(21 दिसंबर) को शबाना आजमी आईसीयू से बाहर आ जा सकती हैं। इस वक्त बाहर वालों को मिलने नहीं दिया जा रहा है। अच्छी बात ये है कि वो इलाज के दौरान अच्छे तरीके से प्रतिक्रिया दे रही हैं। उन्हें कोई अंदरूनी चोट नहीं आई है। लेकिन चेहरे पर काफी गंभीर चोटे आई हैं।

इसके अलावा जब उनसे सवाल किया गया कि हादसे के बाद मीडिया द्वारा ली गईं तस्वीरें वायरल हो रही है। इसपर उन्होंने कहा कि मीडिया ने तस्वीर नहीं ली थी, बल्कि राहगीरों ने ये तस्वीर ली है। 

उन्होंने आगे कहा कि मैं सभी का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो इस घटना के दौरान हमारे साथ खड़े रहें। शबाना मजबूत है और वो इस चोट से लड़ कर बाहर आएगी। उन्होंने कहा कि मैं उसपर गर्व करता हूं। वहीं इस घटना के बाद कई बॉलीवुड स्टार्स शबाना आजमी से मिलने पहुंचे थे। इस दौरान फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर भी मिलने पहुंचे थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv) on

 

बता दें कि इस हादसे में शबाना आजमी और उनके ड्राइवर को काफी गंभीर चोट आई है। वहीं इस कार में जावेद अख्तर भी मौजूद थे। लेकिन उन्हें कहीं भी चोट नहीं आई। फिलहाल ड्राइवर को लेकर कोई भी खबर सामने नहीं आई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर