Tere Naam: सलमान खान की फिल्म तेरे नाम का सीक्वल बना सकते हैं सतीश कौशिक, बोले- कई कहानियां हैं मेरे पास

सलमान खान की साल 2003 में रिलीज हुई सुपरहिट फ‍िल्‍म तेरे नाम की सीक्‍वेल की चर्चा एक बार फ‍िर उठ गई है। सतीश कौशिक का कहना है कि उनके पास तेरे नाम को आगे बढ़ाने की कई कहानियां हैं।

Satish Kaushik on Tere naam Sequel
Satish Kaushik on Tere naam Sequel 

मुख्य बातें

  • साल 2003 में र‍िलीज हुई थी सलमान खान की फ‍िल्‍म तेरे नाम
  • सलमान के अपोजिट अदाकारा भूमिका चावला आई थीं नजर
  • अब उठी है इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल की बात

बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान की साल 2003 में रिलीज हुई सुपरहिट फ‍िल्‍म तेरे नाम ने जबरदस्‍त चर्चा बटोरी थी। इस फ‍िल्‍म में सलमान खान ने राधे का किरदार निभाया था जोकि काफी पसंद किया गया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ भूमिका चावला लीड रोल में थीं। फिल्म की कहानी, कलाकारों की एक्टिंग से लेकर गाने तक सुपरहिट साबित हुए थे।

वहीं सलमान खान की यह फ‍िल्‍म उनके हेयरस्‍टाइल की वजह से खासा चर्चा में थीं। सलमान खान के जैसे बाल उनके लाखों फैंस ने कराए थे और कई साल तक यह एक स्‍टाइल स्‍टेटमेंट बनकर रहा था। काफी समय से इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल की चर्चा की जा रही है लेकिन धरातल पर कुछ नहीं उतर सका। 
अब इस फ‍िल्‍म के सीक्‍वेल की चर्चा एक बार फ‍िर उठ गई है। एक्‍टर-डायरेक्‍टर सतीश कौशिक का कहना है कि उनके पास तेरे नाम को आगे बढ़ाने की कई कहानियां हैं। एक न्यूज पोर्टल के साथ बातचीत में सतीश कौशिक ने बताया कि फिल्म तेरे नाम में किरदार राधे की कहानी जहां पर खत्म हुई थी उसमें सीक्वल बनने के आसार है। हालांकि तेरे नाम के सीक्‍वेल को लेकर उन्‍होंने अभी सलमान खान से बातचीत नहीं की है। 

आपको बता दें कि तेरे नाम का सीक्‍वेल अगर बनता है तो ये सलमान के फैंस के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी होगी। सतीश कौशिक ने सीक्‍वेल बनाने की इच्‍छा जाहिर कर फैंस को रोमांच‍ित कर दिया, पर देखना होगा कि आगे क्‍या होता है।  

सतीश कौशिक इन दिनों फिल्म कागज को लेकर व्यस्त चल रहे हैं। वह इस फ‍िल्‍म के डायरेक्‍टर हैं। यह फ‍िल्‍म लाल बिहारी पर आधारित है। जब वह माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे थे तब उन्होंने सलमान को इस फिल्म की कहानी सुनाई थी। सलमान को कहानी पसंद आई थी और उन्होंने इस फिल्म को प्रेजेंट करने की इच्छा जताई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर