इस गाने को देखने के बाद सुशांत से मिलना चाहती थीं सारा अली खान, कहा- 'मेरा ध्यान इसकी एब्स पर था'

सुशांत सिंह राजपूत मामले और सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ में साथ काम किया था। इस फिल्म के दौरान सुशांत और सारा करीब आए थे। अब सारा और सुशांत का वीडियो सामने आया है।

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput
Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput 
मुख्य बातें
  • सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत का एक वीडियो वायरल हो रहा है।
  • सारा वीडियो में बता रही हैं कि वह सुशांत को मिलना चाहती थीं।
  • सारा ने कहा कि उसने पहली बार सुशांत को राब्ता के गाने में देखा था।

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद उनके और सारा अली खान से जुड़ी कई बातें सामने आ रही है। सुशांत और सारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसमें सारा बता रही हैं कि राब्ता देखने के बाद वह सुशांत सिंह राजपूत से मिलना चाहती थीं। 

सोशल मीडिया पर वायरल ये वीडियो जूम टीवी के शो का है। सुशांत और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म केदारनाथ के प्रमोशन के लिए आए थे। सारा ने कहा कि उन्होंने पहली बार सुशांत को फिल्म राब्ता के गाने 'मैं तेरा बॉयफ्रेंड' में देखा था। 

सारा अली खान आगे कहती हैं- 'मुझे कीर्ति और सुशांत की केमेस्ट्री बहुत अच्छी लग रही थी। मेरा ध्यान सुशांत की एब्स और कीर्ति की टांगों पर था। मैं इस लड़के से मिलने के लिए पागल हो रही थीं। मैंने कहा ये कितना हॉट लड़का है।'

सुशांत करने वाले थे प्रपोज 
सुशांत सिंह राजपूत के फार्म हाउस के केयर टेकर रईस ने आईएएनएस को बताया कि सुशांत सारा अली खान को अपने जन्मदिन (21 जनवरी) के मौके पर प्रपोज करने वाले थे। हालांकि, उन्हें जानकारी नहीं है कि वह शादी का प्रपोजल था या नहीं।

रईस के अनुसार, दमन ट्रिप के दौरान सुशांत सारा को प्रपोज करने वाले थे। सारा के लिए सुशांत ने गिफ्ट भी ऑर्डर किया था, लेकिन दमन ट्रिप कैंसिल होने के कारण उनके प्लान पर पानी फिर गया। अभिनेता ने उसके बाद में केरल ट्रिप का प्लान बनाया लेकिन वह भी कैंसिल हो गया।

Sara Ali Khan And Sushant Singh Rajput

ड्राइवर ने कहा-'नहीं थे टच में'
सुशांत सिंह राजपूत के ड्राइवर ने बताया कि थाईलैंड ट्रिप के बाद सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान एक दूसरे से टच में नहीं थे। इंडिया टीवी से बातचीत में धीरेंद्र ने कहा कि सुशांत और सारा अच्छे दोस्त थे। थाईलैंड ट्रिप से वापस आने के बाद दोनों टच में नहीं रहे।'

ड्राइवर के मुताबिक- 'ट्रिप से आने के बाद मैडम साथ में नहीं थीं। धीरेंद्र ने बताया कि सुशांत के घर पर सारा नहीं आती थीं। दोनों सिर्फ 'केदारनाथ' के समय और बिग बॉस में जाने के वक्त साथ ट्रैवल किया था।'
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर